thieves-stole-jewelry-and-cash-worth-lakhs-by-breaking-into-two-empty-houses

दो सूने मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के जेवर नगदी चुराई

जोधपुर,कमिश्ररेट में सूने मकानों में सेंध लगने की वारदातें नहीं थम रहीं। अज्ञात चोरों ने दो मकानों में सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात, नगदी और इलेक्ट्रानिक सामान चोरी कर गए। बनाड़ और बोरानाडा थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाए गए हैं।
बनाड़ पुलिस ने बताया कि मूलत: बिलाड़ा के भाइयां की पोल हाल मारवाड़ स्कूल रोड पर रहने वाली पिंकू कंवर पत्नी विक्रमसिंह ने रिपोर्ट दी कि वह परिवार में शादी के चलते 25 जनवरी को गांव गई थी।

30 जनवरी को लौटी तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से 40 हजार की नगदी जो उसने बजाज फाइनेंस से ली थी वह चोरी हो गई। इसके अलावा पांच तोला सोने के जेवर जिनमें चार अंगुठियां,लॉकेट,ईयर रिंग का पत्ता,बस खरीद का एक एफिडेविट,चांदी की पंद्रह तोला पाजयेब के साथ अन्य चांदी के आइटम चोरी हो गए। बनाड़ पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें- दो महिलाओं की मौत,बाइक सवार युवक घायल

बोरानाडा पुलिस ने बताया कि एलआईसी में कार्यरत रजत रेजीडेंसी धिनाना नाडा निवासी सवित शर्मा पत्नी कुपल नारायण शर्मा ने रिपोर्ट दी कि उसका घर दो दिन से सूना था। मां बेटा बाहर गए हुए थे। इस बीच अज्ञात चोर घर की कुंडी तोडक़र प्रवेश किया और वहां से लेपटॉप, सोने का गले का सेट,कानों की टोप्स जोड़ी, बालियां,चांदी के सिक्के,चांदी का कड़ा,गणेश लक्ष्मी की प्रतिमा, जेंटस पर्स से 3450 रुपए, बच्चों के गुल्लक से एक हजार रुपए आदि चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया कि घटना में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। अज्ञात चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान के प्रयास जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews