thieves-break-into-three-houses-and-bsnl-office

तीन घरों व बीएसएनएल कार्यालय में चोरों ने लगाई सेंध

जोधपुर,कमिश्रेट के तीन घरों और दूरसंचार कार्यालय में चोरों ने सेंध लगाकर नगदी, जेवरात और घरेलु सामान चोरी कर लिया। संबंधित थानों में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है।

मथानिया पुलिस ने बताया कि सेठा राम चौक मथानिया निवासी राधा किशन पुत्र भीकमदास वैष्णव की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका घर 28 जुलाई से सूना पड़ा था। अज्ञात चोर घर से घरेलु सामान के साथ एक हजार की नगदी, दस तोला चांदी के जेवरात आदि चोरी कर ले गए।

हैडकांस्टेबल मोमराज इसकी जांच कर रहे हैं। इधर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि सेक्टर 16/118 में रहने वाले भूूपेंद्रसिंह शेखावत पुत्र हरिसिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह निजी फर्म में नौकरी करता है। उसका घर 29 जुलाई से 2 अगस्त के बीच सूना था। अज्ञात चोर घर से सामान चोरी कर ले गए।

कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि झालामंड लीला विहार निवासी बुधाराम पुत्र कानाराम जाट के घर में भी चोरों ने सेंध लगाकर वहां से हजारों के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। कुड़ी थाने के एसआई चणनाराम इसकी जांच कर रहे है। बोरानाडा थाने में बीएसएनएल के इंजीनियर शंकरलाल ने रिपोर्ट दी कि सूरज सिंह, सुनील और जीतू आदि ने मिलकर कार्यालय से कंप्यूटर आदि सामान चोरी कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews