युवक की पत्नी पहुंची थाने,कराया केस दर्ज

युवक की पत्नी पहुंची थाने, कराया केस दर्ज

  • हनी ट्रेप
  • सप्ताह भर से युवक गायब
  • अश्लील फोटोग्राफ एवं वीडियो से ब्लैकमेल

जोधपुर, शहर के मंडोर इलाके में रहने वाला एक युवक सप्ताह भर से लापता है। युवक की पत्नी थाने पहुंची और दंपती के खिलाफ हनी ट्रेप में फंसाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। उससे रूपयों की मांग की जा रही है। पुलिस की टीम अब नामजद आरोपियों के साथ ही युवक की तलाश में लगी है। आज दोपहर तक युवक का पता नहीं चल पाया। मामला रात को दर्ज करवाया गया।

मंडोर थानाधिकारी सुरेशचंद्र सोनी ने बताया कि इलाके में रहने वाली एक महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका पति 25 अक्टूबर को किसी काम से जाने का कहकर निकला था। जो अब तक घर नहीं लौटा है। उसके पति ने 15 अक्टूबर को उसे बताया कि टोंक रोड जयपुर के एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले दंपती शिवम और उसकी पत्नी प्रियंका ब्लैकमेल कर रहे हैं और रूपयों की डिमांड कर रहे हैं। कारण बताया कि दंपती ने उसके अश्लील फोटोगाफ्स और वीडियो बनाया। उसके पति को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद फोटोग्राफ्स एवं वीडियो बनाया गया। थानाधिकारी ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

उसके पति का पता लगाया जा रहा है। दंपती जान पहचान परिचित बताए जाते है। अब महिला के पति के मिलने और आरोपियों के पकड़े जाने पर ही मामले का खुलासा हो पाएगा। पीडि़ता ने रात को केस दर्ज करवाया। अग्रिम अनुसंधान हैडकांस्टेबल जयप्रकाश की तरफ से किया जा रहा है। महिला के बयान भी लिए जा रहे है। शहर में इन दिनों हनी ट्रेप के केस काफी सामने आने लगे हैं। इससे पहले बनाड़, चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड एवं शास्त्रीनगर में आ चुके हैं। पुलिस कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवा चुकी है। सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लड़कियां स्थानीय लोगों को लूटने का काम करने लगी हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews