युवक ने की चाची की हत्या सदमें में आई युवक की मां टांके कूदी

युवक ने की चाची की हत्या सदमें में आई युवक की मां टांके कूदी

  • चाची ने लगाए थे अनर्गल आरोप
  • राजीनामा भी हुआ

जोधपुर, जिले के देचू स्थित एक गांव में रहने वाले युवक ने अपनी चाची की हत्या कर दी। इस बात का पता लगने पर इस युवक की मां ने पानी के टांके में कूद कर अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि युवक पर उसकी चाची ने अनर्गल आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस ने शवों को कार्रवाई के बाद आगे की तफ्तीश आरंभ की है।

पुलिस उपअधीक्षक राजूराम ने बताया कि देचू की रहने वाली 55 साल की रसालकंवर पत्नी पन्ने सिंह ने अपने घर के टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली। उसके एक पुत्र श्रवणसिंह पर रिश्ते में लगने वाली काकी ने दो दिन पहले अनर्गल आरोप लगाया था। जिसके चलते श्रवण सिंह मिलने गया था। तब वहां पर कहासुनी हो गई। इस पर पास में फव्वारें के पाइप काकी पर वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गई। बाद में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर महिला की मौत हो गई।

उपधीक्षक राजूराम के अनुसार इस घटना के बाद आरोपी श्रवण सिंह को हत्या के प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया गया। इस बात से उसकी माता रसाल कंवर सदमे में आ गई। इससे वह आहत होकर घर में ही बने पानी के टांके में कूद कर अपनी जान दे दी। सूचना पर देचू थानाधिकरी राजेश कुमार आदि वहां पहुंचे। पुलिस के अनुसार काकी द्वारा लगाए आरोप पर बाद में राजीनामा भी हो गया था। रसाल कंवर के आत्महत्या किए जाने पर मर्ग की कार्रवाई की गई। उसके पुत्र श्रवणसिंह को हत्या के केस में गिरफ्तार कर लिया गया। शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंप दिया गया। रसाल कंवर के तीन बेटे हैं। एक बाहर ही रहता है। दो गांव में है। जिसमें श्रवणसिंह ने यह हमला किया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews