विद्युत विभाग के लाइनमैन की पत्नी ने लगाया फंदा, दहेज के लिए परेशान करने आरोप

शव का कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

जोधपुर, शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल के पीछे बिजलीघर कॉलोनी में रहने वाली एक विवाहिता ने गुरूवार को फंदा लगाकर खुदकुशी की थी। उसके पीहर पक्ष के लोग भरतपुर से जोाधपुर पहुंचे और दहेज हत्या में केस दर्ज करवाया। इधर पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पीहर पक्ष को सौंप दिया। वक्त घटना पति दिल्ली गया हुआ था। उसकी एक बच्ची को बाद में पीहर पक्ष को सौंपा गया। मृतक के रिश्तेदार ने पति और ससुराल पक्ष के लेागों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

एसीपी पश्चिम नूर मोहम्मद ने बताया कि मूलत: भरतपुर के रहने वाले जितेंद्र जाटव जोधपुर डिस्कॉम में लाइनमैन लगा है। उसका एक मकान मथुरादास माथुर अस्पताल के पीछे बिजलीघर कॉलोनी में है। गुरूवार को उसकी पत्नी मंजू बच्ची को सुलाने के बाद कमरे में जाकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पड़ौस की महिला ने बच्ची के रोने की आवाज सुनने के साथ उसके पड़ौस में रहने वाली महिला ने मंजू के फोन पर कॉल किया था। मगर उसने नहीं उठाया। बाद में उसके फंदे पर लटके होने की जानकारी मिली।

एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि घटना में मृतका के चाचा की तरफ से जितेंंद्र जाटव के खिलाफ दहेज हत्या में केस दर्ज करवाया गया है। शव का आज पीहर के लोग मथुरा से आने पर मेडिकल बोर्ड से कराया गया। अब घटना में एसीपी एससीएसटी सैल के लाभूराम की तरफ से जांच की जा रही है। फिलहाल पति को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पति पत्नी के बीच में विवाद होना बताया जाता है। पहले भी परिवार के लोगों ने समझाइश कर मामला शांत करवाया था।

ये भी पढें – जय, विजय, दिग्विजय शब्द की व्यख्या

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts