सोने चांदी के जेवर चुराने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर,सोने चांदी के जेवर चुराने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार। जिले की बिलाड़ा पुलिस ने सोने चांदी के जेवर चोरी करने के मामले का खुलासा करते हुए एक शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है। दो बाल अपचारियों को भी संरक्षण में लिया गया है।ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि गत छह सितंबर को मोती चौक बिलाड़ा निवासी बिलाल मोहम्मद ने थाने में रिपोर्ट पेश की थी। उसमें बताया कि चार सितंबर की रात को अज्ञात चोर उसके मकान की खिडक़ी से अंदर घुसे और कमरे के ताले तोडकऱ पांच तोला सोने के जेवरात और पांच तोला चांदी के जेवरात सहित एक मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

इसे भी पढ़िए- आसाराम को सुप्रीम कोर्ट से फिर झटका,जमानत याचिका पर सुनवाई करने से इनकार

पुलिस टीम ने तकनीकी जानकारी और आसपास की जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध बिलाड़ा निवासी साकिर हुसैन को दस्तयाब कर पूछताछ की। पूछताछ मेंं आरोपी ने वारदात करना स्वीकार कर लिया। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने दो बाल अपचारियों के नाम भी लिए जिन्हें पुलिस ने अपने संरक्षण में लिया। पुलिस कार्रवाई में बिलाड़ा थानाधिकारी घेवर सिंह, एसआई भंवरलाल,कांस्टेबल ओम प्रकाश,राम खिलाड़ी और छोटाराम शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews