नौकर ने चाबी चुराने के बाद कार उड़ाई पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा

नौकर ने चाबी चुराने के बाद कार उड़ाई पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा

चोरी की बाइक भी बरामद,पूछताछ जारी

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस ने एक कार चोरी के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में उम्मेद हेरिटेज रातानाडा निवासी विष्णु वैद्य पुत्र मदनगोपाल माहेश्वरी की ओर से 22 अक्टूबर को फैक्ट्री के आगे खड़ी कार चोरी होने की रिपोर्ट दी थी। दरअसल, उनके यहां काम करने वाले नौकर हितेश सिंह ने उनकी एक दुकान सरदारपुरा से कार की चाबी चुराई थी, फिर साथी गणपत से मिल फैक्ट्री के आगे खड़ी कार चोरी कर ली थी। मामले की गंभीरता को लेते हुए वारदात को ट्रेस आउट करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि फैक्ट्री के आगे सुबह 11 बजे कार खड़ी की थी, लेकिन शाम 4 बजे कार गायब मिली। मामले में पुलिस की टीम ने कुड़ी थाना इलाके के गंगा विहार निवासी हितेश सिंह पंवार पुत्र विक्रमसिंह पंवार और कुड़ी थाना इलाके के ही मोगड़ा हाल गंगा विहार निवासी गणपत पटेल पुत्र कुम्पाराम पटेल को गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि चोरों ने अपने शौक मौज पूरे करने के लिए एक महिने पहले सरदारपुरा स्थित दुकान से कार की चाबी चुराई थी। दस दिनों तक रैकी की, लेकिन गाड़ी चुराने का मौका नहीं मिला। तब 21 अक्टूबर को जैसे ही मौका मिला तो बदमाश ने अपने घर से पैदल चल कर फैक्ट्री तक पहुंच मात्र 50 सेकंड में कार चोरी कर भाग गए थे।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि घटना को गम्भीरता से लेते हुए तुरन्त विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें उप निरीक्षक सुनीता डूडी, हैड कांस्टेबल रामलाल, रघुवीरसिंह व कैलाश राजपुरोहित को टीम में शामिल किया गया। घटना के आस पास के सीसीटीवी फुटेज व पीडि़त के बताए गए व्यक्तियों के नाम के आधार पर टीम द्वारा घटना स्थल से लगाकर मोगडा तक कुल 80 से 90 सीसीटीवी फुटेज तथा संदिग्ध युवकों की कॉल डिटेल खंगाली गई। जिस पर चोरी करने वाले गणपत पटेल व दुकान से चाबी चोरी करने वाले हितेशसिंह पवार को गंगा विहार कुडी भगतासनी से दस्तयाब कर पूछताछ की गई, तो अभियुक्त हितेशसिंह द्वारा चाबी चुराना तथा गणपत पटेल द्वारा कार चुराना स्वीकार किया गया। जिस पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाईकिल भी बरामद की गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews