महिला के गले से सोने की चेन लूट का खुलासा,दो गिरफ्तार

लुटेरे के साथ सोने की चेन खरीदने वाला सुनार भी पकड़ा गया

जोधपुर,महिला के गले से सोने की चेन लूट का खुलासा,दो गिरफ्तार। शहर की सरदारपुरा पुलिस ने सोने की चेन लूट प्रकरण का खुलासा करते हुए शातिर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लूटी गई सोने की चेन एक सुनार को बेच दी। पुलिस ने सुनार को भी अब गिरफ्तार कर लिया है।सरदारपुरा थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि सुभाष कॉलोनी भगत की कोठी निवासी निशा चौहान पत्नी नरपाल सिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि रात में अपनी बहन के साथ सरदारपुरा बी रोड से निकल रही थी। तब झूलेलाल मंदिर रोड पर एक बाइक सवार पीछे से आया और उसके गले पर झपट्टा मारकर के सोने की चेन को तोड़ ले गया। बदमाश का पीछा भी किया गया,मगर वह हाथ नहीं लगा। उसके पास में बिना नंबरी बाइक थी। जिस कारण नंबर नहीं बता सकती। चेन दो तोला वजनी थी।

यह भी पढ़ें – पुत्रवधु के परिवार ने किया जानलेवा हमला,पिता पुत्र घायल

थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि लुटेरे की तलाश में पुलिस एक टीम एसआई दीपलाल,कांस्टेबल मोतीलाल,कैलाश,शिवलाल एवं संत राम की गठित की गई। सीसीटीवी फुटेजों आदि से आरोपी की पहचान कर अब मसूरिया स्थित सिंधी मुुस्लिम बस्ती हाल कुड़ी भगतासनी निवासी शोयब उर्फ जज्गा पुत्र लियाकत को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने लूट की चेन एक सुनार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड 17 ई निवासी दीपक सोनी को बेची थी। जिस पर पुलिस ने दीपक सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया। अब लूट की चेन बरामदगी के प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews