सत्ता पक्ष से डरते हुए गहलोत विधानसभा में नहीं आ रहे हैं-दिलावर

जिले के प्रभारी व राजस्थान के शिक्षा व पंचायतराज मंत्री मदन दिलावर की प्रेस वार्ता

जोधपुर,सत्ता पक्ष से डरते हुए गहलोत विधानसभा में नहीं आ रहे हैं-दिलावर। जिले के प्रभारी व राजस्थान के शिक्षा,पंचायतराज मंत्री मदन दिलावर ने उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी द्वारा पेश बजट की सराहना करते हुए कहा कि बजट की घोषणा को लेकर कहा सरकार ने आमजन के लिए राहत की घोषणा की है।उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष से डरते हुए गहलोत विधानसभा में नहीं आ रहे हैं। मदन दिलावर रविवार को एक दिवसीय जोधपुर प्रवास के दौरान दौरान सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने बजट घोषणाओं को गिनाते हुए कहा कि जोधपुर व फलोदी को लेकर कई घोषणाएं की हैं,जोधपुर में ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस हाईवे बनेगा,सड़कों का निर्माण होगा,बिजली के लिए जीएस एस बनेंगे,पेयजल के लिए स्थाई समाधान के प्रयास किए गए, किसानों को किसान निधि दी गई, सरकार ने अपनी संकल्प पत्र की हर घोषणाओं को पूरा करने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – शहर में वाहन चोरों ने आठ बाइक और मोपेड चुराई

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रहते गहलोत ने कहा कि उन्होंने कभी फोन टैपिंग नहीं किया। ऐसी छोटी हरकतें नहीं करते उनसे बड़ा झूठा आदमी कोई नहीं है। उनके खुद का ओएसडी बोल रहा है कि हमने ऑडियो रिकॉर्ड किया है, इससे यह साबित होता है कि उन्होंने ईमानदारी का चोला ओढ़ कर क्या नहीं किया होगा? उन्होंने अपने ही सरकार के उपमुख्यमंत्री का फोन टेप किया था, इसका कोई जवाब अशोक गहलोत के पास नहीं है। सत्ता पक्ष से डरते हुए गहलोत जी विधानसभा में नहीं आ रहे हैं।

दिलावर ने लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि हिंदू को हिंसक और झूठा कहना पूरे हिंदू समाज का अपमान है। उन्होंने कहा कि चाणक्य ने कहा था कि विदेशी महिला से जन्मा पुत्र या पुत्री कभी भी देश का भला नहीं कर सकता। इसलिए राहुल गांधी भी ऐसा कर रहे हैं। वो हमेशा राष्ट्र के खिलाफ बोलते रहते हैं। दिलावर ने कहा कि यह हिंदुओं का अपमान नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान है,देश की जनता आने वाले समय में इसका बदला लेगी। भाजपा सरकार हर साल संविधान दिवस मनाएगी भाजपा संविधान की रक्षा करती है जबकि कांग्रेस ने संविधान की आपातकाल में हत्या कर दी थी।

दिलावर ने भाजपा के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय आरपीएस सी भंग करने को लेकर दिए बयान पर जवाब देते हुए कहा कि हमने कभी यह नहीं कहा कि आरपीएससी को भंग किया जाएगा क्योंकि आरपीएससी भंग नहीं की जा सकती इसमें सिर्फ बदलाव किए जा सकते हैं। थर्ड ग्रेड टीचर के तबादलों को लेकर कहा की जिले से बाहर ट्रांसफर होने का प्रावधान ही नहीं है, लेकिन उनकी समस्याओं पर विचार कर रहे हैं। शिक्षा विभाग में नवाचार को लेकर कहा की पूर्व की सरकार के समय विभाग का बंटाधार हुआ है। जिसे ठीक किया जा रहा है,जिससे बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दी जा सके। निजी और सरकारी स्कूलों के ड्रेस कोड पर कानूनी राय ली जा रही है। जो उचित होगा वही निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें – अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चलाई गोली,बालबाल बचे

जोधपुर के आगोलाई में प्रधानमंत्री आवास योजना में फर्जीवाड़े के लेकर कहा की इसमें 8 लोगों का जांच दल बनाया गया है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। दिलावर ने जोधपुर के बनाड़ स्थित सारण नगर की सड़क पर जमा होने वाले पानी को लेकर जिला कलेक्टर को निर्देशित किया। इस अवसर पर सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी, जिला महामंत्री विजय राजोरिया, मनीष पुरोहित,भाजपा संभागमीडिया संयोजक जगदीश धाणदिया,जिला उपाध्यक्ष भंवरलाल दहिया,जिला मंत्री गोविन्द गहलोत,शिवकुमारसोनी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।