घर में वृद्धा सो रही थी अज्ञात चोर पांच लाख के जेवर और एक लाख नगद ले गए

घर में वृद्धा सो रही थी अज्ञात चोर पांच लाख के जेवर और एक लाख नगद ले गए

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती राजीव गांधी नगर स्थित चावंडा गांव में गुजरी रात अज्ञात चोर सेंध लगाकर पांच लाख के जेवरात और एक लाख की नगदी चुरा ले गए। वक्त घटना घर में वृद्धा ही थी जो सो रही थी। परिवार के अन्य रिश्तेदार आस पास रहते हैं। घर से चोर 12 तोला सोना, 35 तोला चांदी ले गए। राजीव गांधी नगर थाने के एएसआई सुरताराम ने बताया कि चावंडा गांव की रहने वाली 74 साल की सायरकंवर पत्नी स्व. बेरीलाल राजपुरोहत ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि गुजरी रात वह घर के एक कमरे में सो रही थी। पीछे एक खेत और निर्माणाधीन भवन भी है। रात को अज्ञात चोर घर के अन्य दो कमरों में घुसे और वहां से 12 तोला सोने, 35 तोला चांदी के जेवरात के साथ एक लाख की नगदी चुरा कर ले गए। घटना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया। चोरों की तलाश जारी है।

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

मथानिया पुलिस ने बताया कि देवीसागर रजासनी गांव की रहने वाली रामीदेवी पत्नी भतुराम की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई। वह मथानिया रेलवे फाटक पार करते रेल की चपेट में आई। रिश्तेदार भंवरलाल की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews