चालक को उतारकर बदमाश गाड़ी ले भागे,पुलिस के पीछे लगने पर कार टैंकर से टकराई

जोधपुर,चालक को उतारकर बदमाश गाड़ी ले भागे,पुलिस के पीछे लगने पर कार टैंकर से टकराई। शहर के राजीव गांधी नगर पुलिस थाना क्षेत्र माँ वैष्णव विहार के सामने एक कार चालक को कुछ लोगों ने लूट कर उसकी कार ले गए।

यह भी पढ़ें – गणेशजी को लगाया छप्पन भोग

पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी और बाद में कार को भगाते समय कार आगे जाकर एक टैंकर से टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई। बदमाश कार से उतर कर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया मगर लुटेरे हाथ नहीं लगे है। जिनकी अब तलाश की जा रही है।

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि रामदेव नगर डालीबाई मंदिर के सामने रहने वाले विकास कुमार पुत्र श्रीचंद मेघवाल की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि गुरुवार की सुबह कुछ लोगों ने उसकी कार को किराया कर अपहरण किया।

कार से उतारने के साथ कार के बदले में रकम मांगी। रकम देने से इंकार किए जाने पर बदमाश उसकी कार को भगाकर ले गए। इस पर पीडि़त ने पुलिस को फोन किया तो हरकत में आई पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। कार आगे जाकर एक टैंकर से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बदमाश कार को छोड़ कर भाग गए। इस बारे में फिलहाल बदमाशों की पहचान के साथ उनकी तलाश की जा रही है।