कार सवार युवकों का पीछा कर बदमाशों ने दो जगह मारपीट कर लूटा

  • विनती कर छोड़ा
  • फिर दूसरी बार की लूटपाट

जोधपुर,कार सवार युवकों का पीछा कर बदमाशों ने दो जगह मारपीट कर लूटा। शहर के बासनी थाना क्षेत्र से शुरू हुई लूटपाट की घटना सरदारपुरा थाना क्षेत्र में आकर रुकी। अज्ञात बदमाशों ने कार सवार दो युवकों का पीछा करते हुए दो जगहों पर बुरी तरह मारपीट की फिर सोने की चेन आदि लूट कर ले गए।

यह भी पढ़ें-लूनी नदी पर नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत,देर शाम बाहर निकाले शव

बदमाशों की गाड़ी नंबर के आधार पर अब उनकी तलाश की जा रही है। इस बारे में पीडि़त ने बासनी थाने में मामला दर्ज कराया है। सरदारपुरा चौथी ए रोड पर रहने वाले हार्दिक भूतड़ा पुत्र मनोज भूतड़ा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 7 अगस्त की रात में वह अपने दो तीन दोस्तों कुनाल,वारिस एवं संदीप के साथ शास्त्री सर्किल पर खाना खाने गए थे। तब उन्होंने अपनी कार को बुक कैफे के निकट श्मशान वाली रोड पर गली में खड़ा किया था।

खाना खाकर वापिस लौटे तब उनके पीछे से एक अन्य कार में पांच सात लोग सवार होकर आए। इन लोगों ने उनके साथ लूटपाट के इरादे से मारपीट शुरू कर दी। उसके दोस्त कुनाल का मोबाइल और गाड़ी चाबी लूट ली और गाली गलौच करने लगे। विनती करने पर बदमाशों ने उन्हें छोड़ दिया गया। बाद में जाते हुए इनके द्वारा बदमाशों को गाली दी गई। तब बदमाशों ने उनकी कार का पीछा किया। यह लोग गाड़ी लेकर मणिधारी अस्पताल के पीछे पहुंचे तब बदमाश वहां तक आ गए और मारपीट करते हुए उसके सोने की चेन लूट कर ले गए। बासनी पुलिस ने अब गाड़ी नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश आरंभ की है।