सीवर लाइन के लिए मजदूर लाने का बोलकर बाइक लेकर भागा बदमाश

जोधपुर,सीवर लाइन के लिए मजदूर लाने का बोलकर बाइक लेकर भागा बदमाश। शहर के निकट बनाड़ क्षेत्र में एक व्यक्ति को अपने घर पर सीवर लाइन के पाइप डलवाने की बात महंगी पड़ गई। जिस आदमी को पाइप डालने के लिए चुना वो उसकी बाइक लेकर भाग गया। पीडि़त ने इस बाबत बनाड़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – उल्लेखनीय योगदान के लिए 148 पुलिस अधिकारी और सिपाही सम्मानित

बनाड़ पुलिस ने बताया कि आंगणवा मंडोर निवासी भंवरलाल पुत्र गोपाल लाल माली ने रिपोर्ट दी।इसमेें बताया कि वह टेंट व्यवसाय का कार्य करता है। उसके घर पर सीवर लाइन का पाइप डालने का काम करना था। इसके लिए वह रमजान का हत्था गया जहां एक मजदूर मिला। उससे बात की तो उसने तीन चार सौ रुपए मजदूरी मांगी। साथ ही दारू की मांग की।

बाद में वह उस व्यक्ति को अपने घर पर लाया। जहां कुछ देर गड्डा खोदने के बाद काम के लिए मजदूर लाने की बात की। तब दोनों बाइक लेकर रमजान का हत्था चौराहा पर पहुंचे। उस मजदूर ने पहले शराब की मांग रखी। इस पर उसे ठेके में बिठाकर शराब पिलाई। बाद में दोनों मजदूर लाने के लिए बाइक पर निकले। रमजान का हत्था क्षेत्र में एक गली में कीचड़ होने पर बाइक से उतरे तब उस मजदूर ने बाइक को कीचड़ से निकालने बात की। इस पर चाबी लेकर बाइक को निकालने के बहाने बाइक लेकर भाग गया। परिवादी काफी देर तक इंतजार करता रहा मगर वह अज्ञात मजदूर नहीं आया।