कुलपति की अध्यक्षता में हुई मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय प्रबंध बोर्ड की प्रथम बैठक

जोधपुर,कुलपति की अध्यक्षता में हुई मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय प्रबंध बोर्ड की प्रथम बैठक।डॉ महेन्द्र कुमार आसेरी कुलपति मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय जोधपुर की अध्यक्षता में मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय,जोधपुर के प्रबंध बोर्ड की प्रथम बैठक मंगलवार को हुई। बैठक में कुलपति ने सभी सदस्यों के स्वागत के साथ बैठक को प्रारंभ किया।

ये सदस्य थे उपस्थित
अम्बरीश कुमार सचिव चिकित्सा शिक्षा विभाग (VC के माध्यम से),इकबाल खान आयुक्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग जयपुर (VC के माध्यम से),डॉ आनन्द राज कल्ला डीन मैडिसन,डॉ विकास देव डीन डेंटिस्ट्री सीनियर प्रोफेसर,डॉअरविन्द चौहान सीनियर प्रोफेसर ऑफटाल्मोलोजी,डॉ महेश भाटी सीनियर प्रोफेसर ऑर्थोपेडिक्स, अनिल रतनू सहायक कोषाधिकारी,जोधपुर (शहर),प्रतिनिधि अतिरिक्त मुख्य सचिव,वित्त विभाग जयपुर,कुलसचिव मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय जोधपुर।

इसे भी पढ़िए – तीन विभाग की टीम ने मिल कर किया स्लिप डिस्क का छाती के रास्ते जटिल ऑपरेशन

विश्वविद्यालय के राज्य सरकार द्वारा निर्धारित क्षेत्राधिकार का अवलोकन सभी सदस्यों ने किया।विश्वविद्यालय के नवीन लोगो का अनुमोदन प्रबंध बोर्ड के सभी सदस्यगणों की सर्व सहमति से किया गया।

सदस्यों के सुझाव के अनुसार विश्वविद्यालय के नवीन निर्माणाधीन भवन एवं चार दिवारी के कार्यों का नियमित निरीक्षण हेतु दल गठित करने पर सर्व सम्मति से सहमति दी। चूंकि मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय एक नवीन राज्य विश्वविद्यालय है जिसके वर्तमान में नियम-निर्धारण प्रक्रियाधीन हैं। विश्वविद्यालय के नियम-निर्धारण होने तक वर्तमान स्थापित राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय,जयपुर के नियमों का अधिग्रहण करने को सर्व सम्मति दी गई। अंत में कुलसचिव ने प्रबंध बोर्ड के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया।