by-increasing-the-credit-card-limit-and-sending-the-link-2-57-lakhs-were-stolen-from-three-accounts

परिवार शादी समारोह में गया अज्ञात चोर सोना चांदी ले गए

-फैक्ट्री में खिड़की की ग्रिल निकाल कर नगदी  चुराई

जोधपुर,शहर के कुड़ी भगतासनी स्थित खेतेश्वर नगर के एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से हजारों की नगदी के साथ सोने चांदी के जेवरात आदि चोरी कर ले गए। बोरानाडा स्थित एग्रो फूड पार्क में एक फैक्ट्री की खिडक़ी ग्रिल निकाल कर चोर नगदी और एटीएम कार्ड आदि चोरी कर ले गए। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कुड़ी भगतासनी थाने में मूलत: उत्तरप्रदेश के गोरखपुर हाल खेतेश्वर नगर 7 ए में रहने वाले राजेश्वर प्रसाद पुत्र परदेसीप्रसाद की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया।
इसमें बताया कि वह 19 मई को परिवार में शादी समारोह के चलते गोरखपुर यूपी गया था। वापस 30 मई को लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने सारा सामान अलमारी से निकाल कर पलंग पर बिखेर दिया। फिर वहां से 15 हजार की नगदी के साथ सोने का टीका,नथनी दो जोड़ी, आधा किलो चांदी के आइटम जिनमें पायलें आदि होने के साथ कैमरे का सेटअप बॉक्स,ईयररिंग आदि चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें- विश्व पर्यावरण दिवस पर निकाली जागरूकता रैली

दूसरी तरफ बोरानाडा थाने में गजानंद कॉलोनी प्रतापनगर निवासी स्वरूप सिंह राजपुरोहित पुत्र लिखन सिंह ने रिपोर्ट दी कि उसकी एक फैक्ट्री उमा इंडस्ट्रीज नाम से एग्रो फूड पार्क में है। जहां से रात के समय अज्ञात चोरों ने खिडक़ी की ग्रिल निकाल पर प्रवेश किया। फिर अलमारी की दराज से 10 हजार की नगदी,एक निजी बैंक का एटीएम कार्ड के साथ जरूरी दस्तावेज ले गए। फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन चार लोग नजर आए हैं,जो प्रवेश करते देखे जा सकते हैं। फिलहाल बोरानाडा पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप इंस्टॉल कर लीजिए हर खबर स्वतः ही आपके मोबाइल में मिल जाएगी http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews