लुटेरी दुल्हन के परिवार की झूटा फसाने की धमकी साढ़े पांच लाख की डिमाण्ड,गहने नगदी लेकर पहले ही चंपत

एक रुपया टीका लेकर युवक ने रचाई शादी

जोधपुर,लुटेरी दुल्हन के परिवार की झूटा फसाने की धमकी साढ़े पांच लाख की डिमाण्ड,गहने नगदी लेकर पहले ही चंपत। शहर के शिकारगढ़ आर्मी एरिया मिनी मार्केट में रहने वाले युवक ने एक रु पया टीका लेकर उत्तरप्रदेश की युवती से शादी रचाई। बदले मेें काफी सोना चांदी और नगदी दुल्हन परिवार को दिए। मगर दुल्हन ने सुहागरात मनाने से इंकार करने के साथ पहली रात ही धमकी दे डाली।

यह भी पढ़ें – केरू गांव में किशोर की संदिग्ध हालात में मौत,परिजन ने जताया हत्या का संदेह

दुल्हन के परिवार ने उस पर भूत प्रेत का साया बताया और साथ लेकर चला गया। मगर न तो आज तक दुल्हन को भेजा और न ही गहने लौटाए। युवक को अब दुल्हन और उसका परिवार साढ़े पांच लाख की डिमाण्ड करते हुए झूठे केेस में फंसाने के लिए धमका रहा है। पीडि़त युवक के पिता की तरफ से एयरपोर्ट थाने में कोर्ट में इस्तागासे के माध्यम से उत्तरप्रदेश के एक परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी,धमकाने का केस दर्ज कराया गया है।

शिकारगढ़ मिनी मार्केट आर्मी एरिया में रहने वाले एक व्यक्ति ने यह मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि उसकी पत्नी के भांजे की बहू पूनम की तरफ से उत्तरप्रदेश के सामली निवासी बिजेंद्र सिंह से उनके बेटे की शादी की बात चली थी। बिजेंद्र सिंह ने अपनी बेटी वर्षा के लिए परिवादी के बेटे के लिए पसंद किया। परिवादी के पुत्र ने एक रु टीका लेकर विवाह की मंशा जाहिर की थी।

25 फरवरी 24 को परिवादी के पुत्र और वर्षा की शादी करवाई गई। मगर वर्षा ने शादी वाले दिन ही सुहागरात से पहले ना छूने के लिए धमकाया था। परिवादी के पुत्र ने यह बात अपनी मां को बताई तब उत्तरप्रदेश बिजेंद्र सिंह आदि लोग उत्तरप्रदेश से जोधपुर आए फिर वर्षा को यह कहकर अपने साथ ले गए कि उस पर भूत प्रेत का साया है।

यह भी पढ़ें – एमएल गर्ग ने संभाला आईजी बीएसएफ राजस्थान फ्रंटियर का कार्यभार

परिवादी के अनुसार शादी के समय पांच सात तोला सोना,चांदी और नगदी दी गई थी। जो वर्षा और उसके घरवालों ने रख लिए। यह लोग घर से जाते समय भी दो लाख से ज्यादा रुपए चुरा ले गए। अब साढ़े पांच लाख रुपयों के लिए धमका रहे हैं अन्यथा झूठा केस में धमकाने की बात कह रहे है। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने दुल्हन वर्षा,उसके पिता बिजेंद्र,साली उपासना,अक्षय आदि के खिलाफ धोखाधड़ी,धमकाने का केस दर्ज किया है।