पुलिस के रुकने के इशारे पर डंपर चालक ने चेतक को मारी टक्कर

  • रेत में धंसे डंपर को पकड़ने गई थी पुलिस
  • हत्या प्रयास और राजकार्य में बाधा का केस दर्ज
  • चालक का नहीं लगा पता

जोधपुर,पुलिस के रुकने के इशारे पर डंपर चालक ने चेतक को मारी टक्कर। शहर के निकट डांगियावास के कोकुण्डा गांव की सरहद में शनिवार-रविवार की मध्य रात पुलिस की चेतक जीप को डंपर चालक ने जान से मारने की मारने की नीयत से टक्कर मार दी। इसमें दो पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ हत्या प्रयास एवं राजकार्य में बाधा का केस दर्ज किया गया है। पुलिस डंपर के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – खंभे में आ रहे करंट से युवक की दर्दनाक मौत

डांगियावास पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल लक्ष्मणराम ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि शनिवार की रात को उसकी ड्यूटी थाना क्षेत्र में लगी हुई थी,साथ में कांस्टेबल हिम्मत सिंह था। यह लोग चेतक वाहन में गश्त कर रहे थे। तब डयूटी ऑफिसर जस्साराम की सूचना आई कि पालासनी गांव में एक डंपर का पीछा किया गया है जो रेत में धंस गया है। जिसे पकड़ा गया है। इस पर वे डंपर को जब्ती की कार्रवाई के लिए जालेली नायला से रवना हुए। मगर देर रात सवा एक बजे चेतक लेकर कोकु ण्डा गांव की सरहद में पहुंचे तब सामने से एक डंपर आता दिखाई दिया। जिस पर उसे रूकने का इशारा किया गया तो उसके चालक ने डंपर को भगाते हुए पुलिस की चेतक को जोरदार टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया,जान से मारने की नीयत से टक्कर मारी।

पुलिस ने बताया कि हैडकांस्टेबल लक्ष्मणराम ने डंपर के नंबर नोट किए है जिस आधार पर अब चालक का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल उसका पता नहीं चला है। इस बारे में हत्या प्रयास एवं राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews