नागादड़ी में गिरे किशोर का शव मिला

जोधपुर,नागादड़ी में गिरे किशोर का शव मिला।मंडोर उद्यान स्थित प्राचीन जलाशय नागादड़ी में मंगलवार शाम मछलियों को आटा चुगाते समय गिरे एक किशोर का शव बुधवार को सुबह दूसरे दिन मिला। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें – रेलवे लेवल क्रॉसिंग पर सड़क उपयोगकर्ता संयम बरतें-डीआरएम

मंडोर थानाधिकारी रमेश खिडिय़ा ने बताया कि मंगलवार शाम को घोड़ा घाटी में रावटी क्षेत्र की कुछ महिलाएं व बच्चे घूमने के लिए मण्डोर उद्यान आए थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे लौटते समय नागादड़ी जलाशय की सीढिय़ों पर मछलियों को डालने वाला आटा रखा नजर आया। तब 13 साल के एक किशोर ने आटा उठा लिया। वह जलाशय के बीच में बनी रैलिंग से मछलियों को आटा डालने लगा। अचानक संतुलन बिगडऩे से वह पानी में गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे पानी में गिरते देखा तो चिल्लाए जिस पर घरवाले भी लौटकर आए और मदद की पुकार लगाई।

पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस,गोताखोर मालवीय बंधुओं को बुलाया और किशोर की तलाश शुरू की लेकिन अंधेरा होने के कारण तलाश रोक दी गई। आज सुबह वापस जलाशय में तलाश की तो किशोर का शव मिल गया। पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews