आरोपी पहुंचा जेल,साल 2007 में यहां आया था

  • मासूम से दरिदंगी का मामला
  • सूरसागर में है ससुराल
  • पत्नी बेटा पहले ही छोड़ चुके

जोधपुर,आरोपी पहुंचा जेल,साल 2007 में यहां आया था। शहर के देवनगर थाने के खेमे का कुआं एरिया में रविवार को तीन साल की मासूम से दरिदंगी करने वाले आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें – मोदी के जोधपुर आगमन को लेकर मारवाड़ के लोग उत्साहित-शेखावत

मामले की जांच कर रहे एडीसीपी एसीसी (सिकाउ)लाभूराम चौधरी ने बताया कि आरोपी हरीश सिंधी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वह वर्ष 2007 में आगरा से जोधपुर आया था। वह मूल रूप से आगरा का रहने वाला है।
शराब का आदी होने से साल भर पहले पत्नी और बेटा उसे छोड़ कर जा चुके थे। वह छुटकर मजदूरी करने लगा था। यहां सूरसागर में उसका ससुराल है और खुद चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 21 में रहता था।

गौरतलब है कि शनिवार की रात को एक मंदिर के बाहर मां के पास सो रही 3 साल की मासूम को अज्ञात युवक उठा कर ले गया। सुबह 6.30 बजे गाय का चारा बेचने वाली महिला ने ओढऩे में लिपटी बच्ची को देखा और परिजनों को सूचना दी।

इसके बाद माता-पिता को 2 घंटे बाद दुराचार का पता लगा। उन्होंने बच्ची के निज अंग से खून निकलता देखा तो पुष्टि हुई। मासूम की पीठ छिली हुई थी और होंठ पर काटने के निशान थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी और सकाउ टीम मौके पर पहुंची। आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया।

बच्ची को सबसे पहले देखने वाली महिला ने बताया कि वह सुबह 6 बजे मंदिर में दर्शन करने के बाद गायों को खिलाने वाला चारा बेचने के लिए मंदिर के पास दुकान लगा रही थी। उसने पास ही में ओढऩे में लिपटी बच्ची को देखा तो। पड़ोस की झुग्गी की तरफ गई और कहा मंदिर के पास किसी की बच्ची सडक़ पर सो रही है। इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने पहचाना और उसे घर लेकर आए।

यह भी पढ़ें – शातिर वाहन चोर गिरफ्तार,आठ मोटरसाइकिलें बरामद

पुलिस की गठित टीम ने 12 घंटे के अथक परिश्रम के उपरांत आरोपी मालियों का राजबाग कालूराम की बावड़ी सूरसागर हाल सीएचबी सेक्टर 21 निवासी हरीश सिंधी पुत्र गगनदास सिंधी को गिरफ्तार किया था।