टेस्ट ड्राइव के नाम कार ले जाने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • कार मिली नांदड़ी में
  • जीपीएस ऑन होते ही कार की मिली लोकेशन
  • कार चलाने के शौक में सैल्समैन का धमका कर ले गया था

जोधपुर,टेस्ट ड्राइव के नाम कार ले जाने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे।शहर के एक कार शोरूम से दो दिन पहले टेस्ट ड्राइव के नाम पर कार ले जाने और सैल्समैन को धमका कर उतारने वाले शख्स को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से अब पूछताछ की जा रही है। आरोपी 19 साल का है और कार चलाने का शौक रखता है,ऐसे में यह कृत्य कर डाला। वह प्राईवेट पढ़ाई भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें – नराकास की निबंध प्रतियोगिता आयोजित

एसीपी पश्चिम छवि शर्मा ने बताया कि शास्त्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र में शो रूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने टाटा हैरियर गाड़ी लेकर भागने वाली वारदात का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त गिरफ्तार व टाटा हैरियर गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। इस बारे में 29 अप्रेल को बगताराम पुत्र पुखराज भास्कर वाटिका चांदपोल सूरसागर हाल विधि अधिकारी मरुधरा गोटर्स आईटीआई चौराहा की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी।

रिपोर्ट में बताया कि ऑफिस में टाटा हैरियर गाड़ी की टेस्ट ड्राइव के लिए पवन नामक व्यक्ति आया और गाड़ी की टेस्ट ड्राइव करनी चाही तब ऑफिस के सेल्समैन अभिनव व्यास ने टेस्ट ड्राइव के लिए टाटा हैरियर डेमो को लेकर उसके साथ झालामंड रोड की तरफ गए। वहां सेल्समैन को धमका कर नीचे उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें – उद्यमियों ने आईआईटी निवर्तमान निदेशक प्रो शांतनु चौधरी को दी विदाई

एसीपी पश्चिम शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मुल्जिम बुडच्या भोपालगढ़ हाल राजीव गांधी नगर निवासी हिम्मत सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह को दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से गाड़ी को बरामद कर लिया गया।एएसआई नारायण सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक कार चलाने का शौक रखता है इसलिए ऐसे कार्य को अंजाम दे दिया। वह प्राईवेट पढ़ाई कर रहा है, और कोई मामला आरंभिक तौर  पर सामने नहीं आया है।

पुलिस ने गाड़ी नांदड़ी से की बरामद
गाड़ी का जीपीएस सिस्टम ऑन होने के बाद उसकी लोकेशन मिल गई और उसकी तलाश की गई तब गाड़ी नांदड़ी क्षेत्र में लावारिश हालत में मिल गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews