तस्करी का आरोपी आठ साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • दस हजार का इनाम था घोषित
  • जेल से पैरोल पर चल रहा था फरार

जोधपुर,तस्करी का आरोपी आठ साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे।कमिश्ररेट की जिला पश्चिम की डीएसटी ने मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त एक आरोपी को आठ साल बाद दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है। आरोपी पर जिला पश्चिम ने दस हजार का इनाम घोषित कर रखा था। वह जेल से भी पैरोल पर फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें – आधी रात में युुवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश यादव ने बताया कि लूणी के एक एनडीपीएस प्रकरण में आठ साल से फरार चल रहे आरोपी सिरमंडी ओसियां निवासी कैलाश उर्फ केवलराम पुत्र विरदाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 14 अगस्त 2016 में एक इनोवा कार से 287.100 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था। जिस पर कैलाश उर्फ केवलराम की लिप्तता सामने आई थी। मगर वह आठ साल से फरार चल रहा था। इस पर उसके खिलाफ दस हजार का इनाम घोषित किया गया।

डीएसटी पश्चिम प्रभारी एसआई मनोज कुमार,साइबर सैल के हैड कांस्टेबल प्रेम चौधरी,बजरंग सिंह की टीम ने उसे दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया। बाद उसे लूणी पुलिस के सुपुर्द किया गया। आरोपी जेल से पैरोल पर फरार था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews