मारपीट की शिकार महिला को आरोपी दे रहा धमकियां

मारपीट की शिकार महिला को आरोपी दे रहा धमकियां

पुलिस आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

जोधपुर, शहर के महामंदिर इलाके कालवी प्याऊ के पास में रहने वाली महिला के साथ एक व्यक्ति ने मारपीट की और लज्जा भंग की। घटना की रिपोर्ट 7 अक्टूबर को हुई थी। मगर आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने और उसके द्वारा बार-बार जान की धमकियां मिलने पर वह आज पुलिस आयुक्त के पास पहुंची और कार्रवाई को लेकर ज्ञापन दिया। फिलहाल आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

महामंदिर स्थित कालवी प्याऊ बीजेएस कॉलोनी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की तरफ से 7 अक्टूबर को पुलिस में रिपोर्ट दी गई कि एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट करने के साथ लज्जा भंग की। मगर आरोपी अब तक नहीं पकड़ा गया। वह खुद की पुलिस में पहचान बताने के साथ बार-बार उसे व उसके बच्चे को तेजाब से जलाकर मार डालने की धमकियां दे रहा है। पीडि़ता का आरोप है कि वह कई बार थाने गई मगर आरोपी को अब तक नहीं पकड़ा गया है। इस पर वह आज पुलिस आयुक्त से मिली और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने के साथ एक ज्ञापन दिया। महामंदिर पुलिस के अनुसार पीड़िता के बयान लिए गए है, प्रकरण में अभी अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews