एयरफोर्स क्षेत्र से लापता किशोर गुजरात में मिला

जोधपुर,एयरफोर्स क्षेत्र से लापता किशोर गुजरात में मिला। शहर के एयरफोर्स एरिया में रहने वाले सेना के जवान का पुत्र घर से किसी बात को लेकर नाराज होकर चला गया। पुलिस को 24 घंटे बाद इसकी सूचना दी गई। हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और लापता किशोर के संबंध में सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए जीआरपी ग्रुप में भी फोटो आदि डाले। आज उसका पता गुजराज में आणंद में पता लगा। किशोर सही सलामत मिला है। परिजन और पुलिस गुजरात गई है। जहां से किशोर को वापिस लाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें  – सद्भावना रैली का जगह जगह हुआ पुष्प वर्षा से स्वागत

एयरपोर्ट थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि एयरपोर्ट थाना क्षेत्र से 15 साल का किशोर अपने घर से शुक्रवार को किसी बात को लेकर नाराज होकर चला गया। उसके लापता होने पर घर में मां की हालत ज्यादा खराब होने पर पुलिस तक को सूचना नहीं दी गई। आज पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। इस पर पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेजों को खंगालन शुरू किया। बाद में सोशल मीडिया के जरिए जीआरपी के ग्रुप पर भी बच्चे की फौेटो भेज कर तलाश करवाने को कहा गया। शाम को यह बच्चा गुजरात के आणंद में मिल गया। थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि बच्चा सकुशल मिल गया है, परिजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस की टीम और परिजन गुजरात बच्चे को लेने गए हैं। बच्चे के पिता आर्मी में हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews