केरू गांव में किशोर की संदिग्ध हालात में मौत,परिजन ने जताया हत्या का संदेह

  • सुबह से शव लेकर बैठे परिजन
  • देर शाम उठाया शव
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत के कारण का खुलासा

जोधपुर,केरू गांव में किशोर की संदिग्ध हालात में मौत,परिजन ने जताया हत्या का संदेह। शहर के निकटव केरू गांव में रहने वाले एक किशोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसका शव आज सुबह केरू 12 मील के पास में सड़क पर मिला। परिजन ने इसमें हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग पाएगा। परिजन का कहना है कि उसके गले और हाथ पर चोट के निशान हैं, मगर पुलिस ने प्रथम दृष्टया चोट होना जाहिर नहीं किया है।

यह भी पढ़ें – वेन्टीलेटर में फंदा डालकर युवक झूला

एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि केरू 12 मील के पास में एक बच्चे का शव पड़ा है। इस पर राजीव गांधी नगर थानाधिकारी देवीचंद ढाका वहां पहुंचे। मृतक की पहचान 14 साल के चेतनपुरी पुत्र हीरपुरी के रूप में की गई है। एसीपी अनिल कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया कुछ कहा नहीं जा सकता है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग पाएगा।

इधर आज सुबह शव मिलने की जानकारी पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। रात को चेतनपुरी 10-11 बजे के बाद अपने घर से किसी कॉल के आने पर निकला था। मगर वह वापिस नहीं लौटा। घरवाले सुबह तक उसकी तलाश करते रहे। पिता हीरपुरी का कहना है कि वह सुबह अपने बेटे की तलाश में लगे रहे। बाद में 12 मील के पास में काफी संख्या में लोगों के एकत्र होने पर वे भी वहां पहुंचे और देखा तो उनके बेटे का शव मिला।

पिता हीरपुरी का कहना है कि वह रात को किसी का कॉल आने पर निकला था,रात को लोग पटाखे जला रहे थे। उनका कहना है कि उसके गले और हाथ पर चोट के निशान हैं। मगर पुलिस ने जाहिरा चोट के निशान होने से इंकार किया है।

शाम तक शव को लेकर बैठे रहे परिजन
बच्चे के शव को परिजन और समाज के लोग सड़क पर लेकर बैठे रहे और मामले में खुलासे की बात की। साथ ही परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने पर समाज के लोगों द्वारा दस लाख की डिमाण्ड भी रखी गई। देर शाम को तहसीलदार वहां पहुुंचे थे। मगर लोग जिला कलेक्टर अथवा एसडीएम को बुलाने की बात पर अड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें – कार टैक्सी चालक से अज्ञात लोगों ने की मारपीट,26 सौ रुपए लूटे

शव को पहुंचाया गया एमडीएम अस्पताल
देर शाम को परिजन की प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से समझाइश के बाद शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी मेें पहुंचाया गया। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता लग पाएगा। अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने अग्रिम जांच आरंभ की है। कॉल डिटेल से मामले का पता लगाया जा रहा है।