विधि संकाय में प्रवेश परीक्षा का पाठ्यक्रम व नियम जारी

जोधपुर,जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के विधि संकाय में सत्र 2024-2025 के समस्त पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश के परीक्षा का पाठ्यक्रम व नियम जारी कर दिया गया है। विधि संकाय अधिष्ठाता प्रो.सुनिल आसोपा ने बताया कि सत्र 2024-2025 में विधि संकाय के समस्त पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी। सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश परीक्षा के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – वाहन चोरी का सिलसिला जारी, चार जगह से बाइक चोरी

सत्र 2024-2025 हेतु जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के विधि संकाय में एलएलबी त्रिवर्षीय एवं पंचवर्षीय पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा का पाठ्यक्रम एवं नियम विश्वविद्यालय की बेबसाईट jnvuiums.in पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

एलएलबी (त्रिवर्षीय) एवं बीए एलएलबी व बीबीए एलएलबी (पंचवर्षीय) पाठ्यक्रमों के प्रवेश परीक्षा के आवेदन मई 2024 के द्वितीय सप्ताह में प्रारम्भ किए जाएगें। जिसकी प्रवेश परीक्षा जून 2024 के अंतिम सप्ताह में प्रस्तावित है।सभी छात्रों को प्रवेश परीक्षा हेतु ऑन लाईन आवेदन करना आवश्यक होगा। ऐसे विद्यार्थी जो ऑन लाईन आवेदन नही करेंगें प्रवेश हेतु योग्य नहीं होंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews