पत्रकार समस्या समाधान के लिए पत्रकारों से लिए जाएंगे सुझाव

पत्रकार समस्या समाधान के लिए पत्रकारों से लिए जाएंगे सुझाव

  • सर्किट हाउस में कमेटी सदस्यों को लिखित में दे सकते है सुझाव
  • 11 से 1 बजे तक दे सकते हैं सुझाव -journalistproblem@gmail.com) के जरिए भी अपने सुझाव दे सकते हैं

जोधपुर, जोधपुर संभाग भर के पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए पत्रकारों के आवश्यक सुझाव लेकर राज्य सरकार को अवगत कराने के साथ पत्रकार समस्या और समाधान समिति की बैठक में रखे जाएंगे। जिससे पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं का समाधान हो सके और लंबित मांगों को भी नियमानुसार निस्तारित किया जा सके। जोधपुर के अतिरिक्त जालोर,जैसलमेर,बाड़मेर,सिरोही और पाली के पत्रकार अपने सुझाव समिति के सदस्यों को लिखित में दे सकेंगे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर राजस्थान सरकार के जनसपंर्क एवं सूचना विभाग के अनर्गत पत्रकारों की समस्याओं व समाधान से सम्बंधित बनाई गई राज्य स्तरीय पत्रकार समस्या और समाधान समिति के सदस्य राजीव गौड़ व आवासीय समिति सदस्य केडी इसरानी जोधपुर के सर्किट हाउस में रविवार 9 जनवरी को प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं के संबंध में आवश्यक सुझाव लेंगे।

राज्य स्तरीय पत्रकार समस्या और समाधान समिति के सदस्य राजीव गौड़ व आवासीय समिति सदस्य केडी इसरानी ने बताया कि पत्रकारिता करते वक्त विभिन्न प्रकार की समस्याएं पत्रकारों के जीवन में आती हैं,सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं से लेकर लंबित पड़ी समस्याओं के समाधान को लेकर अभियान चलाकर उनके निस्तारण संबंधित सुझाव के अलावा सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ किस तरह से पत्रकारों को नियमानुसार मिल सके उस संबंध में भी आवश्यक सुझाव पत्रकार दे सकेंगे। कोरोना वायरस की सावधानी या किसी भी वजह से यदि कोई पत्रकार उपस्थित होकर अपने सुझाव नहीं दे पाए तो वे ईमेल (journalistproblem@gmail.com) के जरिए भी अपने सुझाव दे सकेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews