पानी की टंकी पर चढ़ने पहुंचे छात्र, पुलिस ने लिया हिरासत में

छात्रसंघ चुनाव बहाली की मांग

जोधपुर,पानी की टंकी पर चढ़ने पहुंचे छात्र,पुलिस ने लिया हिरासत में। छात्र संघ चुनाव कराने की मांग को लेकर पाली रोड पर पीली टंकी पर चढक़र प्रदर्शन करने के लिये पहुंचे एनएसयूआई के तीन छात्र नेताओं को पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने के पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एनएसयूआई के 3 छात्र नेता पूर्व छात्रसंघ महासचिव अंकित गहलोत,वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रत्याशी अक्षय मेघवाल,छात्रसंघ महासचिव जितेंद्र देवड़ा को पुलिस ने पीली टंकी भगत की कोठी के पास से हिरासत में लिया। तीनों छात्र नेताओं को पानी की टंकी पर चढक़र छात्रसंघ चुनाव बहाल करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन पुलिस ने पहले ही हिरासत में लिया।बाद में छात्र पुलिस आयुक्तालय पहुंचे और उन्हें छोडऩे की मांग की। बाद में इन छात्रों को रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – डीआरएम ने किया जोधपुर-भीलड़ी रेल मार्ग का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण

एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश महासचिव बबलू सोलंकी ने प्रदेश सरकार और उच्च शिक्षा मंत्री प्रेमचंद बैरवा से राजस्थान के सभी विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव की मांग करते हुए कहा कि यदि उनकी मांग को नहीं माना जाता है तो पूरे प्रदेश में एनएसयूआई द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

पूर्व छात्रसंघ महासचिव अंकित गहलोत ने कहा कि इसी विश्वविद्यालय से कई सांसद, एमएलए आदि निकले हैं। जो छात्र राजनीति में सक्रिय हैं। उन्होंने राजस्थान सरकार को चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई तो एनएसयूआई द्वारा और भी उग्र आंदोलन किया जाएगा। कलेक्टर का घेराव किए जाने के साथ एनएसयूआई चक्का जाम तक कर सकती है। आज पूरे प्रदेश में छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर प्रदर्शन किया गया है।