विद्यार्थियों का वृद्धजनों से स्नेहमिलन

विद्यार्थियों का वृद्धजनों से स्नेहमिलन

जोधपुर, शहर के सरदारपुरा स्थित सरदार दून पब्लिक स्कूल में दीपावली के अवसर पर आज कक्षा 12 के विद्यार्थियों को जोधाणा जन कल्याण समिति द्वारा संचालित वृद्धाश्रम में स्नेह मिलन हेतु ले जाया गया। वृद्धाश्रम में विद्यार्थियों ने वृद्धजनों को माला पहनाकर तथा उनके चरण-स्पर्श कर आर्शीवाद प्राप्त किया। वृद्धाश्रम के संचालक रतन सिंह गहलोत ने विद्यार्थियों को संकल्प दिलाया कि वे अपने माता-पिता के प्रति कृतज्ञ रहें जिससें वृद्धाश्रम की आवश्यकता ही न रहें तथा समाज से वृद्धाश्रम की अवधारणा ही समाप्त हो जाए।

प्राचार्या डॉ. मयूरी खत्री ने विद्यार्थियों को अपने माता-पिता व दादा-दादी का सम्मान करने की प्रेरणा दी। अंत में विद्यार्थियों ने वृद्धाश्रम में रहने वाले वृद्धजनों के साथ नृत्य करके उन्हें उस प्यार से सरोबार कर दिया जिसके लिए वे तरसते रहते हैं। वृद्धाश्रम के प्रबंधक दीपक गहलोत ने प्राचार्या डॉ. मयूरी खत्री को गुलदस्ता देकर धन्यवाद ज्ञापित किया तथा कहा कि सरदार दून स्कूल लॉकडाउन के बाद वृद्धाश्रम में आकर वृद्धजनों से मिलने वाला पहला विद्यालय है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews