अन्तराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में स्ट्रेसलेस को मिला बेस्ट शॉर्टफ़िल्म ऑफ़ द ईयर का अवार्ड

  • अंबाला में आयोजित हुआ दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल
  • चाबियंस प्रोडक्शन की शॉर्ट फ़िल्म को मिले दो अवॉर्ड
  • स्ट्रेसलेस को बेस्ट शॉर्ट फ़िल्म ऑफ द ईयर व बदला को बेस्ट फीचर फिल्म ऑफ़ द ईयर का अवार्ड

जोधपुर,अन्तराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में स्ट्रेसलेस को मिला बेस्ट शॉर्ट फ़िल्म ऑफ़ द ईयर का अवार्ड। महर्षि मारकंडेश्वर विश्वविद्यालय अंबाला (हरियाणा) में दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें देश-विदेश से सैकड़ों फिल्मकार उपस्थित हुए। इंडियन साइंस कम्युनिटी एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस समारोह में आए फिल्मकारों की फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। इस फेस्टिवल में जोधपुर शहर के युवाओं की सात फिल्मों का चयन हुआ। जिसमें से अंतिम रूप से दो फिल्मों को फर्स्ट प्राइज से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें – सलमान हिरण शिकार प्रकरण में थोथी व गैरकानूनी मिडियाबाजी से बचें-भवाद

शॉर्टफ़िल्म की निर्देशक पुलकित सिंह ने बताया कि इस फेस्टिवल में चाबियंस प्रोडक्शन द्वारा निर्मित दो शॉर्ट फ़िल्म्स को अलग-अलग श्रेणियों में बेस्ट फ़िल्म्स के अवार्ड मिले हैं। जिनमें ‘स्ट्रेसलेस’ को बेस्ट शॉर्ट फ़िल्म ऑफ द ईयर व ‘बदला’ को बेस्ट फीचर फिल्म ऑफ़ द ईयर का अवार्ड मिला। शॉर्टफ़िल्म में बतौर लेखक अब्दुल्लाह कुरैशी और निर्देशन पुलकित सिंह का था।

चाबियंस प्रोडक्शन की टीम से अशोक ढाका,लेखराज सिंह, जय सिंह,मनीष माली व स्वरूप जोशी ने अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में प्रतिनिधित्व किया। ये सभी युवा जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के नियमित छात्र हैं। युवाओं ने अपनी मेहनत और लगन से पूरे प्रदेश का मान बढ़ाया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews