stone-pelting-between-people-of-two-castes-near-masuria-temple-two-people-injured-police-deployed

मसूरिया मंदिर के पास झगड़ा दो जाति के लोगों में पथराव,दो लोग चोटिल,पुलिस तैनात

दो दिन पहले शादी में हुआ था विवाद

जोधपुर,शहर के मसूरिया बाबा रामदेव मंदिर के पास में दो कॉलोनी के लोग आमने सामने भिड़ गए। विवाद के बाद पथराव हुआ जिससे एक बारगी वहां पर तनाव वाली स्थिति बन गई। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। मारपीट झगड़े में दो लोगों को चोटें आई हैं। देर रात तक एक जाति के लोगों की तरफ केस दर्ज करवाया गया।

ये भी पढ़ें- राजस्थान के भूपेंद्र प्रताप सिंह को मिस्टर इंडिया का टाइटल

एसीपी प्रतापनगर प्रेम धणदे ने बताया कि मसूरिया मंदिर के पास में राव और भील जाति के लोगों की कॉलोनी आमने सामने है। दो दिन पहले किसी शादी समारोह में कोई बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर बाद में मामला शांत हो गया। मंगलवार की रात को राव जाति का कोई लडक़ा वहां से निकल रहा था तो भील जाति के कुछ लडक़ों ने संभवत: मारपीट कर दी। जिससे माहौल एक बारगी बिगड़ गया मगर पुलिस ने समय पर पहुंच स्थिति को संभाल लिया।

एक दो लोग मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। इनके बीच पत्थरबाजी भी हुई थी। अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया है। झगड़े की जानकारी पर देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी, सरदारपुरा थानाधिकारी सोमकरण आदि भी वहां पहुंचे। एसीपी प्रेम धणदे ने लोगों की बात को सुनकर उन्हें शांत करवाया। फिलहाल किसी को राउण्ड अप नहीं किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews