started-bicycle-business-in-partnership-caused-a-loss-of-50-lakhs-to-the-company

साझेदारी में साइकिल का कारोबार शुरू किया,कंपनी को पहुंचाया 50 लाख का नुकसान

साथी पार्टनर और सहयोगियों ने मिलकर किया गबन,केस दर्ज

जोधपुर,शहर के रातानाडा डिफेंस लैब रोड पर साइकिल का कारोबार करने वाले एक शख्स को साथियों और कंपनी के कर्मचारियों की मिली भगत का शिकार होना पड़ा। साइकिल मैन्युफैक्चरिंग का माल गबन कर उसे 50 लाख का नुकसान पहुंचा दिया। पीडि़त ने अब माता का थान पुलिस थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने चोरी एवं धोखाधड़ी में केस दर्ज कर जांच आरंभ की है।

ये भी पढ़ें- कोरोना से घबराए नहीं,सावधानियां अपनाएं

माता का थान पुलिस ने बताया कि घटना में सुभाष कॉलोनी रातानाडा निवासी लोकेेश पुत्र प्रकाशचंद गोयल ने रिपोर्ट दी। इसमेें बताया कि वह वी माइटी इंडस्ट्रीज नाम से कंपनी चलता है। कंपनी साइकिलों का काम करती है। उसके पास में साल भर पहले पुनीत डोगरा नाम का शख्स आया था और खुद को साइकिलों का अच्छा जानकार और अनुभवी बताया था। तब बाद में उसने भी कारोबार में इच्छा जतायी थी। इस पर साइकिलों की एक फैक्ट्री जगदंबा कॉलोनी माता का थान मेें खोल दी।

ये भी पढ़ें- ओलंपिक रोड पर धारदार हथियार लेकर हंगामा,वायरल वीडियो से पुलिस जुटी जांच में

इस बीच में फैक्ट्री में ओमदत्त नाम के एक शख्ख जो पुनीत डोगरा का साथी था वह भी कंपनी में आने जाने लगा। रिपोर्ट में बताया कि कंपनी का एक कार्यालय डिफैंस लैब रोड पर है। परिवादी का ज्यादातर समय कार्यालय में बीतता है और वह मैन्युफैक्चरिंग वाले स्थान पर कम आने जाने लगा। इस बीच में पुनीत डोगरा और ओमदत्त दाधिच ने मिलकर कंपनी का नुकसान पहुंचाते हुए उसे 50 लाख का घाटा दे दिया। उसके माल को बाहर भेजा जाता मगर ऑडिट में गबन कर दर्शाया जाता। तकरीबन 50 लाख का नुकसान हुआ है।

इस बारे में परिवादी का जब पता लगा तो वह पुनीत डोगरा और ओम दत्त से बात की। मगर वे लोग गोलमोल जवाब देने लगे। डोगरा ने कंपनी का पैसा लौटाने का आश्वासन दिया मगर नहीं लौटाया। कंपनी के हिसाब किताब लेपटॉप आदि अपने साथ ले गया। माता का थान पुलिस ने प्रकरण में अब चोरी एवं धोखाधड़ी में केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews