srikshatriya-mewada-kumawat-samaj-celebrated-independence-day

श्रीक्षत्रिय मेवाड़ा कुमावत समाज ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

युवा पीढ़ी को शिक्षित बनाने का लिया संकल्प

जोधपुर,श्रीक्षत्रिय मेवाड़ा कुमावत समाज जोधपुर द्वारा नई सड़क हनुमानजी की भाकरी चारभुजा मन्दिर चौक स्थित समाज के कार्यालय में महंत आत्माराम एवं मुख्य अतिथि हारून द्वारा तिरंगा फ़हराया गया। कोषाध्यक्ष विनोद देवतवाल ने बताया कि इस मौके पर उपाध्यक्ष अशोक गमेरीया,सचिव रतन अनावडिया एवं समस्त समाज बन्धु व मोहल्लेवासी मौजूद थे। पुरुषों व महिलाओं के साथ-साथ समाज के बच्चों ने भी 76 वें स्वतंत्रता दिवस को उत्साह से मनाया।

इस अवसर पर प्रतिज्ञा ली कि स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद हम हमारे देश का तिरंगा ध्वज वापस एकत्रित कर सुरक्षित स्थान पर रखेंगे, यदि रास्ते में कहीं भी देश के ध्वज को अपमानित कर गिराया गया हो तो उसे उठाकर सुरक्षित स्थान पर रखेंगे महंत आत्मा राम ने समाज बंधुओं को सन्देश दिया कि युवा पीढ़ी को शिक्षित किया जाए,उन्हें किसी भी प्रकार के नशे से दूर रखा जाए।
महिला वर्ग ने भी उत्साह से अमृत महोत्सव मनाया। महिला वर्ग से लीलावती देवतवाल,अरुणा निमिवाल ने बताया कि समाज के हित में कार्यरत उपस्थित सभी वरिष्ठ महिलाओं का माला पहना कर स्वागत किया गया। सावत्री निमिवाल,सूरज खटोड,कंचन देवतवाल,शशी अनावडिया,रेखा देवतवाल, ललिता डुंगरवाल,लक्ष्मी गमेरीया, हरिता गमेरीया,लवंदना देवतवाल,महिमा डूंगरवाल, ललिता डूंगरवाल,परवीन बानो सहित समस्त महिला वर्ग उपस्थित थीं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews