हरिद्वार के लिए भगत की कोठी से रतनगढ़ के रास्ते स्पेशल ट्रेन 20 को

  • समर स्पेशल ट्रेन का दूसरा फेरा 27 जून को होगा
  • गर्मी की छुट्टियों में अतिरिक्त यात्री भार के मद्देनजर स्पेशल ट्रेन संचालित

जोधपुर,हरिद्वार के लिए भगत की कोठी से रतनगढ़ के रास्ते स्पेशल ट्रेन 20 को। भगत की कोठी से हरिद्वार तक समर स्पेशल ट्रेन गुरुवार को संचालित की जाएगी। उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि गर्मी की छुट्टियों के दौरान हरिद्वार की ओर ट्रेनों में यात्रियों के अतिरिक्त भार के मद्देनजर जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से हरिद्वार तक समर स्पेशल (दो ट्रिप) ट्रेन का संचालन प्रारंभ किया जा रहा है जो 20 जून को प्रस्थान करेगी। ट्रेन का दूसरा ट्रिप 27 जून को होगा।

यह भी पढ़ें – छत से गिरने पर श्रमिक की मौत

उन्होंने बताया कि हरिद्वार के लिए समर स्पेशल ट्रेन वाया डेगाना-रतन गढ़-सुजानगढ़-चुरू संचालित होगी जिससे यात्रियों को इन स्टेशनों से सीधी रेल सेवा उपलब्ध होगी।डीआरएम के अनुसार ट्रेन 04821,भगत की कोठी-हरिद्वार साप्ताहिक समर स्पेशल भगत की कोठी से 20 और 27 जून गुरुवार को सुबह 8.30 बजे प्रस्थान कर शुक्रवार प्रातः 3.40 बजे हरिद्वार पहुंच जाएगी। जबकि वापसी में ट्रेन 04822,हरिद्वार से 21 व 28 जून शुक्रवार सुबह 5 बजे प्रस्थान कर उसी दिन रात्रि 11.55 बजे भगत की कोठी पहुंच जाएगी।

इन स्टेशनों पर करेगी ठहराव
ट्रेन आवागमन में गोटन,मेड़ता रोड,डेगाना,छोटी खाटू,डीडवाना, लाडनूं,सुजानगढ़,रतनगढ़, चुरू, सादुलपुर,हिसार,जाखल,सुनाम उधम सिंह वाला,धुरी,पटियाला, राजपुरा,अंबाला,सहारनपुर,हांसी व रुड़की स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

यह भी पढ़ें – युवक ने घर में फंदा लगाकर की खुदकुशी

ट्रेन में इतने डिब्बे होंगे
ट्रेन में यात्री सुविधा हेतु 4 थ्री टायर एसी,10 द्वितीय श्रेणी शयनयान,2 सामान्य श्रेणी व 2 गार्ड एसएलआर सहित कुल 18 डिब्बे होंगे।