आपसी विवाद के चलते मारपीट के अलग अलग प्रकरण दर्ज

आपसी विवाद के चलते मारपीट के अलग अलग प्रकरण दर्ज

जोधपुर,आपसी विवाद के चलते मारपीट के अलग अलग प्रकरण दर्ज।कमिश्नरेट के अलग अलग थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते मारपीट के प्रकरण दर्ज किए गए। संबंधित थाना पुलिस अब जांच कर रही है।
सदर बाजार थाने में दी रिपोर्ट में आमली का बास घोड़ों का चौक निवासी मयंक पुत्र गुरूप्रकाश रांकावत ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय वह घोड़ों का चौक आया था। जहां पर करण सोनी ने उसके साथ मारपीट की। नागौरी गेट थाने में दी रिपोर्ट में नागौरी गेट के बाहर जटिया कॉलोनी निवासी सूरज पुत्र रामकुमार जटिया ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय मौहल्ले में हिमांशु भाटी,खुशाल और प्रमोद भाटी ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। जिससे वह चोटिल हो गया।

यह भी पढ़ें – 10 हजार 529 अभ्यार्थियों ने दी परीक्षा

इधर देवनगर पुलिस ने बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड निवासी टैक्सी चालक मनोहर सैन पुत्र शिवकरण सैन ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि रात के समय सरफराज भाई,मोसिमन,लक्की,समरी और शांतिलाल ने रास्ता रोक कर मारपीट जिससे वह चोटिल हो गया। प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि पांचीव रोड निवासी एक महिला ने बताया कि महेन्द्र,ललित आदि ने उसके घर में घुसकर मारपीट की। पुलिस ने लज्जा भंग में केस दर्ज किया। कुड़ी भगतासनी थाने में दी रिपोर्ट में सिद्धार्थ रेजीडेंसी मोती बा नगर पाल रोड निवासी हंसराज राठी पुत्र लीला धर राठी ने पुलिस को बताया कि नारायण नगर सांगरिया लिंक रोड बोरानाडा में उसके प्लॉट पर कब्जा करने की नीयत से हनुमानराम, हेमाराम,रूपाराम,कुम्भाराम,जगदीश, फरसाराम,अजय उर्फ जसवंत वगैरा ने तोडफ़ोड़ की और नुकसान पहुंचाया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts