मादक पदार्थ और अवैध हथियारों की धरपकड़

  • चार घंटे चली पुलिस की नाकाबंदी
  • तस्कर पकड़े
  • एमवी एक्ट में 278 चालान

जोधपुर,मादक पदार्थ और अवैध हथियारों की धरपकड़। कमिश्ररेट पुलिस ने शुक्रवार को जिला पूर्व एवं पश्चिम में सुबह चार घंटे के लिए सघन नाकाबंदी और वाहन चैकिंग अभियान चलाया। जिसमें अवैध शराब के साथ डोडा चूरा और अवैध हथियार पकड़े गए।

यह भी पढ़ें – रेलकर्मियों की ओर से मनोज परिहार का अभिनंदन आज

पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 7 से 11 बजे तक पुलिस आयुक्तालय जोधपुर क्षेत्र में नाका बंदी पॉइंट चिन्हित कर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग करने व दौराने चैकिंग आर्म्स एक्ट,आबकारी एक्ट,एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही का अभियान चलाया गया। समस्त पुलिस थाना वृत सहायक पुलिस आयुक्तगण के नेतृत्व में थानाधिकारी व चौकी प्रभारी द्वारा अपने-अपने थाना हलका क्षेत्र में अलग-अलग टीमें बनाकर चिन्हित नाकाबंदी पॉइंट पर सघन नाकाबंदी करते हुए आर्म्स एक्ट,एक्साइज एक्ट,एनडीपीएस एक्ट एवं एमवी एक्ट के तहत अधिकाधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें – आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर में किया योगाभ्यास

नाकाबंदी में पकड़े अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ
-पुलिस थाना डांगियावास द्वारा आबकारी एक्ट में 205 कार्टन अंग्रेजी शराब के जब्त कर 1 तस्कर गिरफ्तार किया गया।
-महामंदिर थाना द्वारा 4/25 आर्म्स एक्ट में एक आरोपी को व एनडी पीएस एक्ट में 240 ग्राम डोडा चूरा जब्त कर 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
-देवनगर थानाधिकारी द्वारा आबकारी एक्ट में देशी शराब के 38 पव्वे जब्त कर 1 आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई।इसके अलावा नाकाबंदी में एमवी एक्ट के तहत 278 चालान की कार्रवाई की गई।