sehwag-wants-to-entertain-fans-once-again-with-batting

बल्लेबाजी से एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करना चाहते हैं सहवाग

बल्लेबाजी से एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करना चाहते हैं सहवाग

अडाणी स्पोर्ट्सलाइन गुजरात जायंट्स के कप्तान हैं वीरेंद्र सहवाग

लखनऊ/ जोधपुर,अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स टीम एक शानदार शुरुआत के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 में जीत के लय को बनाए रखना चाहती है। आयरलैंड के स्टार बल्लेबाज केविन ओ’ब्रायन के शतक के साथ गुजरात जायंट्स ने लीग के अपने पहले मैच में इंडिया कैपिटल्स को हराया था। वैश्विक क्रिकेट के दिग्गजों के मैदान पर वापसी के साथ भारत के सलामी बल्लेबाजों में से एक सहवाग मौजूदा लीग में गुजरात जायंट्स के लिए रन बनाकर एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतना चाहते हैं।

सहवाग ने सोमवार को यहां गुजरात जायंट्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से कहा कि यह एक शानदार शुरुआत थी। केविन ने शतक लगाया और हमारे गेंदबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया। क्रिकेट के मैदान पर वापसी के इस मौके के साथ मैं एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से प्रशंसकों का मनोरंजन करने की कोशिश करूंगा और मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम अच्छा खेलती रहेगी और ट्रॉफी जीतेगी।

कप्तान सहवाग के अलावा भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात जायंट्स के कोच वेंकटेश प्रसाद के साथ-साथ टीम के अहम सदस्य पार्थिव पटेल और पहले मैच के हीरो रहे ओ ब्रायन भी थे। अदानी स्पोर्ट्स लाइन ने क्रिकेट प्रशंसकों से जुड़ने के उद्देश्य से फ्रेंचाइजी-क्रिकेट में निवेश किया है और इसके लिए उसने गुजरात जायंट्स को एक माध्यम बनाया है।

अदाणी समूह की खेल शाखा अदाणी स्पोर्ट्सलाइन 2019 में अपनी स्थापना के बाद से ही भारतीय खेलों में योगदान देने वाली शीर्ष संस्थाओं में एक रही है। यह विभिन्न खेलों में देश के प्रतिभाशाली एथलीटों के लिए विश्व स्तरीय अवसर पैदा कर रहा है और उनके लिए समर्थन मुहैया करा रहा है।
भविष्य की प्रतिभाओं के लिए एक बहुत जरूरी मंच प्रदान करने के महत्व पर जोर देते हुए पार्थिव ने कहा कि भारत में खेल अगले स्तर पर जा रहा है क्योंकि बुनियादी ढांचा बढ़ रहा है। कंपनियां निवेश कर रही हैं और यह सुनिश्चित कर रही हैं कि सभी एथलीटों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच के साथ-साथ जरूरी प्रोत्साहन मिले।

गुजरात जायंट्स के कोच प्रसाद ने कहा मेरे लिए यह गुजरात जायंट्स के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर है। ये क्रिकेटर्स न सिर्फ लेजेंड्स हैं बल्कि इस खेल के दिग्गज भी हैं। हमारा मंत्र गुजरात जायंट्स को देखने और उसको फॉलो करने वाले दर्शकों का मनोरंजन करना और अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना है। उम्मीद है कि हम पहले मैच में मिली जीत की गति को आगे बढ़ाएंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मौजूदा संस्करण में दुनिया भर के कई महान क्रिकेट खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। गुजरात जायंट्स की टीम में टी-20 के बॉस क्रिस गेल, रिचर्ड लेवी, डेनियल विटोरी और ग्रीम स्वान जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल हैं। ओ ब्रायन ने कहा मुझे हमेशा से भारत में क्रिकेट खेलना पसंद था। फैंस बेहद दीवाने हैं। मैं इससे पहले कभी लखनऊ नहीं आया। इसलिए मैं मैदान पर जाने और खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। हमारे पीछे महान फ्रेंचाइजी और टीम है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts