{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1,"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

सिकंदराबाद-हिसार एक्सप्रेस आज एलएचबी रैक से आएगी

  • रेलवे का यात्री सुविधाओं में विस्तार
  • 12 को हिसार से भी एलएचबी रैक से होगी संचालित

जोधपुर,सिकंदराबाद-हिसार एक्सप्रेस आज एलएचबी रैक से आएगी। यात्री सुविधा में विस्तार करते हुए रेलवे ने सिकंदराबाद-हिसार एक्सप्रेस ट्रेन का एलएचबी रैक से संचालन प्रारंभ किया है।उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि रेल प्रशासन ने यात्री सुविधाओं में वृद्धि करते हुए ट्रेन नम्बर 22737/22738,सिकंदराबाद-हिसार सुपरफास्ट एक्सप्रेस का आईसीएफ की जगह अत्याधुनिक एलएचबी रैक से संचालन प्रारंभ किया है।

यह भी पढ़ें – लाखों की नकदी और दस्तावेज पार

उन्होंने बताया कि ट्रेन 22737, सिकंदराबाद-हिसार-सिकंदराबाद एक्सप्रेस गुरुवार को एलएचबी रैक से जोधपुर के रास्ते हिसार जाएगी। वापसी में ट्रेन 227378,हिसार- सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन 12 अप्रेल को हिसार से आधुनिक सुविधाओं से लैस एलएचबी रैक से जोधपुर के रास्ते हिसार के लिए प्रस्थान करेगी।
सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा के अनुसार ट्रेन में एलएचबी रैक के 3 सेकंड एसी,6 थ्री टायर एसी,8 स्लीपर,दो जनरल,1 पॉवर कार,1 पेंट्रीकार व 1 गार्ड के डिब्बे सहित कुल 22 कोच होंगे।उन्होंने बताया कि ट्रेन के संचालन समय और ठहराव वाले स्टेशनों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया। एलएचबी रैक में तब्दील होने से यात्रियों को अधिक सीटों की सुविधा मिलेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews