कृषि फार्म हाउस से सैनेट्री का सामान चोरी

कृषि फार्म हाउस से सैनेट्री का सामान चोरी

जोधपुर, शहर के दइजर गांव में एक कृषि फार्म हाउस से सैनेट्री का सामान चोरी हो गया। इस बारे में फार्म हाउस मालिक ने करवड़ थाने में रिपोर्ट दी। देसूरिया विश्नोईयान निवासी पप्पूराम पुत्र गोरधनराम विश्नोई ने पुलिस को बताया कि 17 अक्टूबर की रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति ने उसके मथानिया रोड पर दइजर के पास मयूराक्षी कालोनी क्षेत्र में स्थित कृषि फार्म हाउस पर बने ट्यूबवल से केबल स्टार्टर, पानी की हौद की मोटर, पाइप,पार्टस और औजार चुराकर ले गया। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में तार भवन गोल मेहरा का चौक निवासी हेमन्त मेहरा पुत्र महेन्द्रसिंह मेहरा ने बताया कि उसका एक मकान 11वें सेक्टर में है। जहां पर 18 अक्टूबर की सुबह के समय अज्ञात चोर उसके घर में घुसकर घरेलु सामान चुराकर ले गया।

बाइक चोरी के केस

बनाड़ पुलिस ने बताया कि चंगावड़ाकलां हाल शांति नगर खोखरिया निवासी धर्माराम पु्र विधाराम जाट की बाइक धापी मार्बल बनाड़ रोड पर स्थित दीक्षा लाईब्रेरी के पास से चोरी हो गई। इसी प्रकार कुड़ी भगतासनी थाने में दी रिपोर्ट में कुड़ी भगतासनी क्षेत्र में रहने वाले सत्येन्द्र पुत्र भीमसिंह ने पुलिस को बताया कि वह शिव विहार कॉलोनी आया था। जहां से उसकी बाइक कोई चुरा ले गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts