सैलून कर्मी का अपहरण कर नग्न वीडियो बनाया,दो लाख की फिरौती लेकर छोड़ा

  • छह लाख की रखी थी डिमाण्ड
  • परिचित युवक जबरन मोपेड पर बिठाकर सूनसान जगह पर लेकर गया

जोधपुर,सैलून कर्मी का अपहरण कर नग्न वीडियो बनाया,दो लाख की फिरौती लेकर छोड़ा। शहर के सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर सैलून में काम करने वाले एक युवक को उसका परिचित किसी के बाल कटवाने के बहाने जबरन मोपेड पर बिठाकर ले गया।

यह भी पढ़ें – ट्यूबवैल चालू करते करंट से किसान की मौत

पीछे बैठे अन्य युवक ने चाकू गर्दन पर रख जान की धमकी देकर एक कब्रिस्तान पर सूने स्थान पर ले जाकर मारपीट कर युवक का नग्न वीडियो बनाकर छह लाख की फिरौती मांगी गई। युवक ने अपने परिचितों को कॉल कर दो लाख रुपए दिए।

बाद में चार लाख फिर देने का बोल कर छोड़ा। पीडि़त युवक के मामा की तरफ से सरदारपुरा थाने में इस बाबत केस दर्ज कराया गया है। पुलिस अब बदमाशों की गहनता से तलाश कर रही है।

मामले में गउघाट फतेह सागर निवासी की तरफ से केस दर्ज कराया गया है। इसमें बताया कि उसका भांजा कंप्यूटर और मोबाइल का अच्छा जानकार है। मगर इन दिनों वह सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर एक सैलून की दुकान पर काम कर रहा है।

13 अक्टूबर को मेरा भानजा सुबह से ही पर सैलून पर कार्यरत था। शाम के लगभग 8 बजे इसके क्षेत्र में रहने वाला परिचित मुकेश मरवड निवासी राजाराम सर्किल सूरसागर दुकान अपने एक व्यक्ति के साथ आया और बोला कि कोई रिलेटिव है जो बीमार है,उसके बाल काटने पांचवी रोड चलना है।

भानजा बाहर गया तो उसे बातों में उलझा कर अपनी स्कूटी पर बैठाकर ले गए। स्कूटी मुकेश चला रहा था, बीच में भानजा व पीछे एक अन्य युवक बैठा था। कुछ दूरी पर जाने के बाद भानजे ने विरोध किया,तब पीछे एक बैठे व्यक्ति ने चाकू की नोंक पर मेरे भानजे को डरा धमकाया और बोला चुपचाप बैठा रहे नहीं तो तेरा यहीं काम तमाम कर करेंगे।

फिर स्कूटी से विभिन्न मार्गों से होते हुए किसी सूनसान जगह संभवत : कब्रिस्तान पर ले गए। वहां पर सात से आठ लोग बैठे-बैठे स्मैक का नशा कर रहे थे। उन्होंने मेरे भानजे के कपड़े उतारवा दिए और तीन-चार बदमाशों द्वारा पट्टों व लातों मुक्कों से मारपीट की और मारपीट करते का वीडियो बनाया।

बदमाशों ने कहा कि हम कह रहे हैं वैसा करो,नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। फिर मेरे भानजे के मोबाइल से एप खुलवाया और वीडियो बनवाया। वीडियो बनाते हुए 6 लाख रुपए की मांग की,कहा कि रुपए की कहीं से व्यवस्था करवा नहीं तो तूझे जान से मार देंगे।

इस पर भानजे ने अपने परिचित भरत चांवरिया को फोन किया। भरत बलदेवराम मिर्धा सर्किल पर बुलाया गया और वहां से एक बदमाश भरत को लेकर घटनास्थल पहुंचा और अपहरण कर्ताओं को एक लाख रुपए दिए।

घटनास्थल से दूसरा व्यक्ति दूध मंदिर पहुंचा और मेरे एक अन्य परिचित राकेश विश्नोई से एक लाख रुपए लिए। बदमाशों ने कुल 2 लाख रुपए की राशि फिरौती के रूप में लिए। साथ ही चार लाख की और व्यवस्था करने की मांग की। भरत चांवरिया की गारंटी पर मुझे रात्रि में 3 बजे छोड़ा गया।

गुमशुम रहने पर बताई बात
परिवादी मामा के अनुसार उसके भांजे को भरत चांवरिया ने घर तक छोड़ा। 14 व 15 अक्टूबर को भांजा गुमशुम होने पर मां के पूछने पर सारी बात बताई। मामले में अब एसआई विश्राम मीणा तफ्तीश कर रहे है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।