साईमा सैयद और मोहम्मद मुशाब भारतीय क्रॉस बॉ शूटिंग टीम के साथ श्रीलंका रवाना

जोधपुर,साईमा सैयद और मोहम्मद मुशाब भारतीय क्रॉस बॉ शूटिंग टीम के साथ श्रीलंका रवाना। सूर्यनगरी की अंतर्राष्ट्रीय शूटर साईमा सैयद और बाल निशानेबाज मोहम्मद मुशब भारतीय क्रॉस बॉ शूटिंग टीम के सदस्य के रूप मे श्रीलंका के लिए रवाना हुए। ये शूटर्स श्रीलंका में हो रही सेकंड आईजीएफ इंटरनेशनल शूटिंग गेम्स 2024 प्रतियोगिता में शिरकत करेंगे। नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से टीम के रवाना होते वक्त भारतीय क्रॉस ओवर शूंटिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खिलाडय़िों को शुभकामनाएं देते हुए विदाई दी।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह रविवार को जोधपुर में

उल्लेखनीय की देश मे वन स्टार हॉर्स राइडर के लिए योग्यता हासिल करने वाली पहली महिला का गौरव प्राप्त कर चुकी साईमा सैयद पिछले लंबे समय से खेलों के क्षेत्र में सक्रिय है। इस दौरान साईमा घुड़सवारी के अलावा शूटिंग,बॉक्सिंग और सॉफ्ट बॉल खेलों मे भी राष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। मोहम्मद मुशब पिछले तीन सालों से क्रॉस बॉ शूटिंग कर रहा है और उसने इस दौरान राष्ट्रीय स्तर कई प्रतियोगिताओं में पदक हासिल किए हैं।

यह भी पढ़ें – ज्यादा मोबाइल चलाने से बेटी को टोका,12 साल की मासूम ने फंदा लगाकर दे दी जान

भारतीय क्रॉस बॉ टीम शानदार प्रदर्शन करेंगी-हक
भारतीय क्रास बा शूटिंग टीम के मुख्य प्रशिक्षक डॉ.सैयद मोईनुल हक़ ने भारतीय टीम के अच्छी प्रदर्शन की उम्मीद जताई हैं। भारतीय टीम के श्रीलंका रवाना होते समय प्रशिक्षक हक़ ने कहा कि टीम का प्रशिक्षण और मनोबल बहुत ऊंचा है और यह टीम निश्चित रूप से शानदार प्रदर्शन करेंगी। हक पिछले दो महीनों से भारतीय क्रॉस बॉ शूटिंग टीम को प्रशिक्षण दे रहे हैं। जोधपुर के क्रॉस बॉ शूटर साईमा सैयद और मोहम्मद मुसब भी इस टीम के हिस्सा है। हक़ ने आशा जताई है कि इन दोनों खिलाड़ियों सहित भारत के सभी खिलाड़ी प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करके काफी पदक प्राप्त करेंगे।