saffron-worth-five-lakhs-and-bark-worth-two-lakhs-stolen

पांच लाख की केसर और दो लाख का बर्क चोरी

  • बालकनी के रास्ते से घुसे नकाब पहने चोर
  • कैमरों का मुंह किया ऊपर

जोधपुर,शहर के अंदरूनी क्षेत्र कटला बाजार में एक दुकान में अज्ञात चोरोंं ने रात में सेंध लगाकर वहां से पांच लाख की केसर, दो लाख के बर्क बंडल और गल्ले से 70 हजार की नगदी चुरा ले गए। चोरों ने दुकान की बालकनी से प्रवेश किया और खिड़की खोलकर अंदर घुसे। दुकान में लगे कैमरों के लेंस ऊपर की तरफ घूमा दिया। सीसीटीवी फुटेज में दो नकाबपोश नजर आए हैं। घटना रात दो से ढाई बजे के बीच होना सामने आया है।

सदर कोतवाली थाने के एएसआई पृथ्वीसिंह ने बताया कि उम्मेद क्लब रोड राइका बाग निवासी सौरभ भंसाली पुत्र शांतिचंद भंसाली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक ड्राईफ्रूट की दुकान कटला बाजार में है। रात को वह दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह आने पर दुकान में चोरी का पता लगा। अज्ञात चोर दुकान से केसर की डिब्बियों का कार्टन,बर्क के बंडल एवं गल्ले से 60-70 हजार की नगदी ले गए।

एएसआई पृथ्वीसिंह ने बताया कि दुकान में कैमरे लगे हैं मगर नकाब पहने आए दो चोरों ने कैमरों का लेंस ऊपर की तरफ कर दिया। यह लोग बालकनी के रास्ते आए और प्रथम तल की सीढियों से अंदर घुसे। इसमें किसी जानकार का हाथ होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल मामले की गहन जांच की जा रही है। दुकान से पांच सात लाख का माल चोरी हुआ है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews