मंडोर मंडी व्यापारी के मुनीम से दिनदहाड़े 45 हजार की लूट

मंडोर मंडी व्यापारी के मुनीम से दिनदहाड़े 45 हजार की लूट

मंडोर मंडी व्यापारी के मुनीम से दिनदहाड़े 45 हजार की लूट

बाइक सवार दो युवकों ने मुनीम को लात मारकर गाड़ी से गिराया और बैग ले भागे

जोधपुर, शहर के मंडोर मंडी व्यापारी के एक मुनीम से सोमवार की दोपहर में बालसमंद के पीछे रोड पर लूट हो गई। अज्ञात बाइक सवार दो युवकों ने मुनीम की गाड़ी को लात मारकर उसे गिराया और रूपयों से भरा बैग छीन कर भाग निकले। बैग में 45 हजार रूपए थे। घटना के एक घंटे बाद पुलिस तक सूचना पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी के साथ सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फिलहाल लुटेरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

मंडोर थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि काली बेरी सूरसागर का रहने वाला धीरज राठी मंडोर मंडी के व्यापारी अपने चाचा के पास मेें मुनीम गिरी करता है। वह पिछले तीन चार साल से मुनीमगिरी कर रहा है। हमेशा की तरह वह रूपयों का कलेक्शन करता है। रविवार को भी उसने सूरसागर के कुछ इलाकों  से कलेक्शन किया था। सोमवार को वह कलेक्शन के 45 हजार रूपए लेकर घर से बाइक पर निकला था। वह बालसमंद के पीछे वाली रोड से निकल रहा था तब एक बाइक पर दो युवक पीछे से आए और उसकी गाड़ी को लात मार कर उसे गिरा दिया। बाद में रूपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए।  वह चिल्लाया और पीछा भी किया। मगर लुटेरों को पकडऩे में सफल नहीं हो सका।

थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए। दो संदिग्ध युवक नजर आए हैं। युवकों ने हेलमेट पहन रखा था। घटना में मामला दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। बैग में रूपयों के अलावा दस्तावेज रशीद बुकें आदि सामाग्री थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts