सडक़ हादसे में बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर, मां- बेटी की दर्दनाक मौत

सडक़ हादसे में बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर, मां- बेटी की दर्दनाक मौत

सोमवार अलसुबह फलोदी तहसील के मंडलकलां गांव की सरहद में हुआ सड़क हादसा

जोधपुर, निकटवर्ती जोधपुर जैसलमेर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में सोमवार अलसुबह बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर, उनकी माता और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी कार सामने से आ रही बोलेरो कैंपर से जोरदार भिड़ गई। इससे तीनों की मौत हो गई। सूचना पर फलोदी पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई आरंभ की। बताया गया गया कि यह लोग रिश्तेदार के यहां एक धार्मिक कार्यक्रम गंगा प्रसादी में जा रहे थे। शवों को फलोदी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

रीजनल मैनेजर की पत्नी का गत साल ही निधन हुआ था। घटना में जोधपुर शहर और खेड़ापा के बिराई गांव में शोक की लहर छा गई। मूल रूप से जोधपुर जिले बिराई निवासी और वर्तमान में जोधपुर में निवास करने वाले बैंक ऑफ बड़ोदा के रिजनल मैनेजर 59 वर्षीय कैलाश चंद शर्मा पुत्र मोहनलाल, अपनी माता 80 वर्षीय लीला देवी पत्नी मोहनलाल एवं बहन 63 साल की गीता उर्फ इंदू देवी पत्नी ओमप्रकाश के साथ एक शोक सभा में शामिल होने जैसलमेर जा रहे थे।

सोमवार अलसुबह साढ़े पांच बजे देचू से दस किलोमीटर दूर मंडला के समीप सामने से आ रही एक बोलेरो कैंपर उनकी कार से आ टकराई। तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहन आपस में ऐसे भिड़े कि दोनों एक-दूसरे में फंस गए। वहां से निकलने वाले अन्य वाहन चालकों व क्षेत्र के लोगों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी। देचू और फलोदी पुलिस भी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे कैलाशचंद शर्मा, उनकी माता लीला देवी व बहन गीता को बाहर निकाला जा सका। बाहर निकाले जाने तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों शव को मोर्चरी में भिजवाया। कैंपर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जोधपुर लाया गया है।

फलोदी पुलिस थाने के एएसआई जगराराम ने बताया कि यह लोग जैसलमेर में किसी रिश्तेदार के यहां पर धामिर्क क्रियाकलाप के लिए जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने शवों को बाद में अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के साथ क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts