पति की मौत को लेकर पत्नी ने लगाया आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप

  • ननद और उसके परिवार पर आरोप -लेन देन का विवाद
  • पति ने किया था सुसाइड

जोधपुर,पति की मौत को लेकर पत्नी ने लगाया आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप। शहर के निकट बोरानाडा स्थित कृष्ण लीला नगर में गत 18 जून को एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उसके सुसाइड किए जाने की आशंका में पुलिस में मर्ग की रिपोर्ट दी गई थी। अब उसकी पत्नी ने ननद और ननदोई आदि पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप लगााया और केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – प्रो.पीसी महालनोबिस के जन्म दिन पर सांख्यिकी दिवस मनाया

पुलिस ने मामले में अग्रिम जांच आरंभ की है। इसमें कोई लेन देन की आशंका जताई जाती है। बोरानाडा पुलिस ने बताया कि कृष्ण लीला नगर में रहने वाली रजनी वैष्णव की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसके पति सत्य नारायण की 18 जून को मौत हो गई थी,वह वक्त घटना अपने पीहर में थी। उसके पति द्वारा सुसाइड करना बताया गया था। रजनी वैष्णव ने अब अपनी ननद कविता,ननदोई मुकेश और उसके माता-पिता पर आत्म हत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप लगाया है। इनके बीच आपसी लेन देन का विवाद था।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह रविवार को जोधपुर में

हिसाब किताब को लेकर उसके पति को तंग और परेशान किया जाता था। रिपोर्ट में बताया कि उसके पति के सुसाइड नोट भी लिखा था। बोरानाडा पुलिस ने बताया कि वक्त घटना मामले में परिजन की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई थी।शव का पोस्ट मार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया था। अब आत्महत्या के लिए दुष्पे्ररित किए जाने का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसकी जांच एसआई मानाराम द्वारा की जा रही है।