रानीखेत एक्सप्रेस 12 मई से 7 अगस्त तक बदले रूट से चलेगी

हल्द्वानी,काठगोदाम से जैसलमेर तक जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस का रूट 12 मई से 7 अगस्त तक के लिए बदला गया है। काठगोदाम से चलकर जयपुर,जोधपुर होते हुए जैसलमेर जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस का रूट 12 मई से 7 अगस्त तक बदला गया है। यह परिवर्तन जयपुर जंक्शन का पुनर्विकास कार्य किये जाने के चलते 12 मई से 7 अगस्त तक ब्लॉक लिए जाने के कारण रानीखेत एक्सप्रेस को बदले गये रूट से चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें – पुलिस को देखकर भागे युवक के पास मिला 336 ग्राम अफीम का दूध

गाड़ी संख्या 15013 जैसलमेर- काठगोदाम एक्सप्रेस जैसलमेर से 29,30 मई,1 से 8 जून तथा 10 जून से 7 अगस्त तक चलने वाली निर्धारित मार्ग फुलेरा-जयपुर- अलवर-रेवाड़ी की जगह परिवर्तित मार्ग फुलेरा-रिंगस-रेवाड़ी के रास्ते चलाई जायेगी। यात्रियों की सुविधा के लिए इस गाड़ी का अस्थाई ठहराव नारनौल,नीम का थाना,श्रीमाधोपुर, रिंगस,रेनवाल स्टेशनों पर होगा।

इसी प्रकार काठगोदाम से 28, 29 मई,31 मई से 7 जून तथा 9 जून से 6 अगस्त को चलने वाली गाड़ी संख्या 15014 काठगोदाम- जैसलमेर एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग रेवाड़ी-अलवर-जयपुर-फुलेरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग रेवाड़ी- रिंगस-फुलेरा रूट पर चलाई जायेगी। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए इस गाड़ी का अस्थाई ठहराव रेनवाल, रिंगस,श्रीमाधोपुर,नीम का थाना, नारनौल स्टेशनों पर दिया जायेगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews