मतदाता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत निकाली रैली

  • विधानसभा आम चुनाव-2023
  • कलेक्ट्रेट परिसर से स्वीप नोडल व सीईओ जिला परिषद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
  • नव मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई

जोधपुर,मतदाता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत निकाली रैली। 25 नवंबर को होने वाले विधान सभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय और स्वीप प्रकोष्ठ द्वारा लगातार मतदाता जागरूकता अभियान एवं कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को जिला मुख्यालय पर स्वीप नोडल अधिकारी एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद अभिषेक सुराणा ने मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर से रवाना किया।

यह भी पढ़ें –अवैध वसूली के लिए वृद्ध पर प्राणघातक हमला

जागरूकता रैली पावटा चौराहा, कचहरी रोड होते हुए उम्मेद स्टेडियम में समपन्न हुई। सुराणा ने पहली बार के मतदाताओं को उनके मतदान के महत्व और लोकतांत्रिक व्यवस्था में मत से राष्ट्र निर्माण में हिस्सेदारी के लिए मतदान करने का आह्वान करते हुए नव मतदाताओं को शपथ दिलाई और परिवार,परिवेश और समाज में जागरूकता के लिए उनको महत्वपूर्ण कड़ी बताया। इस रैली में शहर के विभिन्न स्कूलों के 400 से अधिक बालक-बालिकाओं ने आमजन को लोकतंत्र में वोट के महत्व का संदेश दिया। 25 नवंबर को अधिकाधिक मतदान में भागीदारी सुनिश्चित करने व लोकतंत्र के इसे पर्व को मनाने का संदेश प्रेषित किया। इस अवसर पर सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी भार्गवी सांदू,हिमांशु,जिला स्वीप प्रकोष्ठ के कार्डिनेटर भागीरथ विश्नोई, हिंगलाज दान बारेठ,तेज सिंह राठौड़, मोहन राम,शारीरिक शिक्षक, विद्यार्थी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews