रेल मंत्री अस्पताल जाकर मिले घायलों से

जलपाईगुड़ी,पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुए रेल हादसे में घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद रेलमंत्री अश्विनी कुमार वैष्णव घायलों देखने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने रेल हादसे में घायल हुए यात्रियों से मुलाकात कर उनकी कुशलशेम पूछी और इलाज के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें – हॉस्टल में गाड़ियां दौड़ा कर पिस्टल व धारदार हथियार लहरा कर धमकाया

रेलमंत्री ने अस्पताल में भर्ती घायल एक एक यात्री से मिले। उन्हें बेहतर चिकित्सा की जाने की बात कही।उन्होंने वहां के डाक्टरों से इलाज के बारे में जानकारी ली। घायलों से मिलने के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने वहां मौजूद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौके पर जा कर आया और अभी अस्पताल में घायलों से भी मिला। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ,रेलवे टीमों के साथ स्थानीय गांव के लोगों ने तुरंत रेस्क्यू का काम किया है। उन्होंने कहा कि अभी सारा फोकस रेस्क्यू और रेस्टोरेशन पर है। कमिश्नर रेल सेफ्टी के द्वारा जो इंकवेरी होती है वो भी आरंभ हो गई है। घायलों के परिजन जल्दी मिल सकें यह व्यवस्था की जा रही है साथ ही एक्सग्रेसिया का वितरण भी जल्दी से जल्दी हो।

यह भी पढ़ें – राष्ट्र में सनातनी अलख जगाना ही उद्देश्य-तिवारी

उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी में एक मालगाड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस से टकरा गई। हादसे में 15 यात्रियों की मौत हो गई और दर्जनों यात्री घायल हो गए। हादसे में पायलट और कंचनजंगा एक्सप्रेस के गार्ड की भी जान चली गई।