rail-traffic-affected-due-to-heavy-rain-and-water-logging

भारी बारिश एवं पानी भराव के कारण रेल यातायात प्रभावित

एक रेलगाड़ी रद्द,पांच आंशिक रद्द रहेगी

जोधपुर,रविवार को हुई भारी बारिश के कारण जोधपुर मण्डल के राईका बाग-फलोदी रेल खंड के मध्य शैतान सिंह-मारवाड़ लोहावट स्टेशन के किमी.111/3-4 के मध्य पानी भर जाने एवं मिट्टी कटाव के कारण रेल यातायात प्रभावित हुआ है।

उत्तर पश्चिम रेलवे,जोधपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेंद्र मीणा ने बताया कि राईका बाग- फलोदी रेल खंड के मध्य शैतान सिंह-मारवाड़ लोहावट स्टेशन के बीच भारी बारिश से पानी भर जाने व मिट्टी कटाव हो जाने से रेलसेवायें प्रभावित हुई हैं जिससे एक रेलगाड़ी पूर्ण रद्द तथा पांच गाड़ियां आंशिक रद्द की गई हैं।

रद्द रेलसेवाएं (प्रारम्भिक स्टेशन से)

1- गाडी संख्या 04826, जोधपुर- जैसलमेर स्पेशल 8 अगस्त को रद्द की गई है।

आंशिक रद्द रेलसेवाएं

1- गाडी संख्या 04825, जैसलमेर- जोधपुर स्पेशल रेलसेवा जो 8 अगस्त को फलोदी स्टेशन तक संचालित की गई है अर्थात यह रेलसेवा फलोदी-जोधपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।

2- गाडी संख्या 14804, साबरमती- जैसलमेर रेलसेवा जो 7 अगस्त को साबरमती से रवाना हुई है,वह रेलसेवा मारवाड़ लोहावट स्टेशन तक संचालित की गई है अर्थात यह रेलसेवा मारवाड़ लोहावट-जैसलमेर के मध्य आंशिकरद्द रहेगी।

3- गाड़ी संख्या 15014,काठगोदाम -जैसलमेर रेलसेवा जो 7 अगस्त को काठगोदाम से रवाना हुई है,वह रेलसेवा भगत की कोठी स्टेशन तक ही संचालित की जाएगी अर्थात यह रेलसेवा भगत की कोठी-जैसलमेर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।

4- गाडी संख्या 14803,जैसलमेर- साबरमती रेलसेवा 8 अगस्त को जोधपुर से साबरमती के लिए रवाना होगी,अर्थात यह रेलसेवा जैसलमेर- जोधपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।

5- गाड़ी संख्या 15013,जैसलमेर- काठगोदाम रेलसेवा 9 अगस्त को भगत की कोठी से काठगोदाम के लिए रवाना होगी, अर्थात यह रेलसेवा जैसलमेर-भगत की कोठी के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews