pushkarna-professional-society-released-souvenir-abhyudaya

पुष्करणा प्रोफेशनल सोसाइटी ने किया स्मारिका अभ्युदय का विमोचन

जोधपुर,पुष्करणा प्रोफेशनल सोसाइटी (पीपीएस) द्वारा स्मारिका अभ्युदय का विमोचन नेहरु पार्क स्थित मदन डागा भवन में आयोजित समारोह में किया गया। मुख्य अतिथि उद्योगपति राधेश्याम रंगा,अखिल भारतीय पुष्करणा परिषद के अमरचंद पुरोहित,मैक्स मार्केटिंग के डायरेक्टर राधाकृष्ण पुरोहित,कुंज बिहारी कल्ला,इंजि.एनके जोशी तथा इंजि. ओपी व्यास ने स्मारिका का विमोचन किया। सोसायटी के अध्यक्ष नीरज बोहरा ने बताया कि प्रारंभ में अतिथियों ने दीप प्रज्वलन किया तथा सोसाइटी द्वारा अतिथियों का साफा पहनाकर तथा माल्यर्पण तथा स्वागत किया गया।

अध्यक्ष नीरज बोहरा ने अपने कार्यकाल के दौरान वर्ष पर्यंत हुए विभिन्न कार्यो का ब्यौरा देते हुए बताया कि स्मारिका अभ्युदय के माध्यम से पिछले 6 वर्षो में आयोजित सोसाइटी की विभिन्न गतिविधियों को अलग-अलग क्षेत्रो में व्यापारिक, सामाजिक सहयोग,खेल इत्यादि की जानकारी को प्रस्तुत किया।

बहुउद्देशीय स्मारिका में सोसाइटी की गतिविधियों की जानकारी के अतिरिक्त इसमें बिजनेस डाईरेक्ट्री का भी समावेश किया गया है जिसमे सोसाइटी के सभी व्यवसायी सदस्यों के व्यापार की पूर्ण जानकारी के साथ पुष्करणा समाज के अन्य बड़े तथा छोटे करीब 300 अन्य के व्यवसाय के बारे में जानकारी तथा उनके संपर्क सूत्र को प्रकाशित किया गया है।
स्मारिका के प्रकाशन में अरविन्द जोशी,अश्वनी पुरोहित,अविनाश पुरोहित,अनिल व्यास तथा सोसाइटी के सभी सदस्यों का सहयोग रहा।

इस मौके पर अमरचंद पुरोहित ने कहा कि पुष्करणा प्रोफेशनल सोसाइटी की स्मारिका अभ्युदय समाज के लिए उपयोगी पुस्तक है जिसमे समाज के व्यवसायियों की जानकारी दी गयी है। उद्योगपति राधेश्याम रंगा,ने सोसाइटी के प्रयासों तथा सदस्यों की मेहनत तथा प्रयासों की प्रशंसा करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उनके हर कार्य में वे सहयोग को तत्पर हैं। नुसार इंडिया के संचालक एनके जोशी ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि आज के नए युग में युवाओं को आलस्य त्याग कर अपने कम्फर्ट जॉन से बाहर आकर अपनी योग्यता के अनुरूप व्यवसाय का चयन कर आत्मनिर्भर बनने का संकल्प लेना होगा। मैक्स मार्केटिंग के डायरेक्टर राधाकृष्ण पुरोहित ने कहा कि पीपीएस की यह पुस्तिका अभ्युदय सभी नव व्यवसाय करने वालों के लिए उपयोगी साबित होगी। अंत में अभिषेक पुरोहित ने आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन पंकज जोशी ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews