वीडियो वायरल के बाद हरकत में आई पुलिस, संज्ञान लिया

वीडियो वायरल के बाद हरकत में आई पुलिस, संज्ञान लिया

  • गर्म चाय से झुलसा चायवाला
  • हंगामा और महामारी का बनाया केस
  • बासनी जूस की दुकान और चाय थड़ी वाले का आया वीडियो सामने

जोधपुर, शहर के बासनी इलाके एम्स अस्पताल गली नंबर 4 के सामने चाय की थड़ी और जूस सेंटर चलाने वाले के विवाद का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ था। जूस वाले ने चाय की थड़ी पर गर्म चाय को लात मारी थी। जिससे उसका संचालक झुलस गया। इनकी तरफ से पुलिस में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। मगर पुलिस स्वसंज्ञान लेकर हंगामा करने, सड़क़ बाधित करने और महामारी अधिनियम में केस बनाया है।

वीडियो वायरल के बाद हरकत में आई पुलिस, संज्ञान लिया

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि 4 जनवरी को एम्स अस्पताल गली नंबर 4 के सामने जूस का ठेला लगाने वाले संजय कॉलोनी निवासी किशन भाट और भगत की कोठी का रहने वाला चाय की थड़ी चलाने वाले घेवरराम देवासी के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के समय किशन भाट ने चाय की थड़ी पर उबल रही चाय को लात मार दी थी। घटना का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया था। थानाधिकारी ने बताया कि दोनों पक्ष की तरफ से केस दर्ज नहीं करवाया गया। मगर पुलिस ने संज्ञान लेकर इस बारे में दोनों पार्टियों के खिलाफ केस बनाया गया है। एम्स चौकी प्रभारी एएसआई धनाराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। जिसमें हंगामा करने, यातायात बाधित करने और महामारी अधिनियम में केस दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews